Bigg-Boss-16: अर्चना गौतम की वापसी के बाद फिर प्रियंका के बीच इस बात को लेकर हुआ झगड़ा

 
Bigg-Boss-16

मुंबई । सोशल मीडिया पर अर्चना गौतम की वापसी के लिये फैन ने कमेंट की बारिश कर दी थी। इसके बाद फिर से बिग बॉस 16  में अर्चना गौतम की वापसी हो गई है और अब फिर से खाने-पीने की चीजों को लेकर झगड़े शुरु हो गए हैं। आगामी एपिसोड में, प्रियंका चीनी मांगती नजर आएंगी, अर्चना ने उसे देने से इनकार कर दिया और टीना से मांगने के लिए कहा। जिस पर प्रियंका का कहना है कि चीनी सभी के लिए कॉमन है।


अर्चना की वापसी से सबसे ज्यादा खुश प्रियंका चौधरी और सौंदर्या शर्मा हुई थीं। अब चीनी को लेकर ही अर्चना से दोनों की लड़ाई हो गई। प्रियंका किचन में होती हैं और अर्चना से चीनी मांगती हैं लेकिन वह देने से मना कर देती हैं तो प्रियंका कहती हैं कि चीनी तो कॉमन है। अर्चना ने बताया कि टीना दत्ता के पास जो चीनी है वह कॉमन है।  

अर्चना गार्डन एरिया में आती हैं जहां टीना होती हैं वह उनसे कहती हैं कि टीना आपके पास जो चीनी है उसे रख दीजिए चुरा कर रखना अच्छी बात नहीं होती। टीना ने कहा कि किसी ने चुराया नहीं है सौंदर्या के राशन में आया है। आगे प्रियंका, अर्चना से कहती हैं कि लोग घर में चीनी  के पराठे खाते हैं। अगर अब किसी ने कॉमन चीनी से पराठे बनाएं तो वह बताएंगी सभी को।

From Around the web