Bigg Boss से अर्चना गौतम को बाहर करने पर फैंस को आया गुस्सा, कमेेंट में लिखी तरहे-तरहे की बातें

 
Archana Gautam

नई दिल्ली। Bigg Boss गुरुवार के एपिसोड में अर्चना गौतम को शिव ठाकरे के ऊपर हाथ उठाने की वजह से घर से बाहर कर दिया। हालांकि खबर है कि वीकेंड का वार में सलमान खान, अर्चना को वापस ले आएंगे और शिव की क्लास भी लगाएंगे। वह शिव का गंदा गेम सबके सामने लाएंगे। खैर इससे ज्यादा बड़ी खबर जो अब आ रही है वो सुनकर फैंस को झटका लगेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते शो से 2 कंटेस्टेंट्स बाहर होने वाले हैं। दरअसल, बिग बॉस शो से जुड़े अपडेट्स देने वाला पेज आई एम खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक इस हफ्ते 2 एविक्शन होने वाले हैं और इस बार जो बाहर होने वाले हैं वो हैं सुम्बुल तौकीर खान और गोरी नागोरी। 


अब देखते हैं कि ये खबर सही है या गलत। वैसे फैंस को बड़ा झटका लगेगा क्योंकि सुम्बुल की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। हालांकि शो में वह ज्यादा अच्छा परफॉर्म नहीं कर रही हैं। कई बार सलमान खान ने उनकी इस वजह से क्लास भी लगाई है।

फैंस के इस बात पर मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि 2 लोगों को साथ में नहीं जाना चाहिए। तो वहीं कोई कह रहा है कि सुम्बुल को जाना चाहिए क्योंकि वह शो में डिजर्व नहीं करती हैं। वह किसी के साथ इन्वॉल्व नहीं होती हैं। तो वहीं गोरी के लिए लोग कमेंट कर रहे हैं कि गोरी को इसलिए शो से निकाल रहे हैं क्योंकि वह साजिद खान की चमचागिरी नहीं कर रही हैं।

From Around the web