Jhoome Jo First Video:पठान फिल्म का का दूसरा गाना ‘झूमे जो’ का फर्स्ट लुक आउट, इस तरह दिखी दीपिका और शाहरुख ​​​​​​​

 
Jhoome Jo First Look Out

Jhoome Jo First Look Out: ‘पठान’ फिल्म के दूसरे सॉन्ग ‘झूमे जो’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इस गाने में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के बीच जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है।शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का पहला सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। इस गाने में शाहरुख और दीपिका की जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। अभी तक इस गाने के वीडियो को मिलियन्स व्यूज मिल चुके हैं। वहीं अब फिल्म के दूसरे सॉन्ग ‘झूमे जो’ रिलीज करने के लिए तैयार है। मेकर्स ने इस गाने के फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है। पोस्टर देखने से लगता है कि शाहरुख खान और दीपिका एक बार फिर तहलका मचाने वाले हैं।

‘झूमे जो के फर्स्ट लुक में शाहरुख खान अपने बालों को बांधे हुए व्हाइट शर्ट पहनकर किलर लुक में नजर आ रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सिल्वर बूट्स के साथ ब्राउन आउटफिट में अपनी अदाओं से लोगों के दिलों को जीत रही हैं। दोनों एक पीले रंग की विंटेज कार के सामने पोज दे रहे हैं। यह गाना 22 दिसंबर को रिलीज होने वाला है। हाल ही में रु।ेौत्ज्ञ सेशन में, स्टार ने खुलासा किया था कि, पठान का दूसरा गाना सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज में होने वाला है। अब इससे साफ होता है कि ये गाना भी लोगों को खूब पसंद आने वाला है।


बताते चलें कि हाल ही में ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हुआ था। जिसमें दीपिका पादुकोण और शाहरुख के रोमांस ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी। शाहरुख और दीपिका अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में दोनों स्टार कतर पहुंचे थे, जहां उन्होंने ‘फीफा वर्ल्ड कप 2022’ में अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

From Around the web