श्वेता शर्मा ने छोटो कपड़े पहनकर किया डांस, वीडियो देखकर फैंस करने लगे ऐसी-ऐसी कमेंट

 
bhojpuri

पटना।  भोजपुरी एक्ट्रेसेस भी छोटे कपड़े पहनकर डांस करने में कई हसीनाओं को टक्कर देती आ रही हैं. उनके ठुमकों से सिर्फ यूपी-बिहार ही नहीं हिलता बल्कि पूरे देश को बोल्डनेस का डोज मिल जाता है.

भोजपुरी सिनेमा जगत की इन्हीं हसीनाओं में से एक हैं श्वेता शर्मा जो अपनी हॉटनेस से आए दिन सोशल मीडिया का पारा बढ़ाए रहती हैं. इनकी कई गाने रिलीज हो चुके फैंस ने इनके गानों को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद वायरल कर रहे है.

श्वेता शर्मा को भोजपुरी सिनेमा जगत की उर्फी जावेद भी कहा जाता है. क्योंकि उन्हें भी अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करने में किसी तरह की कोई शर्म नहीं आती है. हाल ही में उन्होंने अपने बोल्ड वीडियोज से कहर ढा दिया है.

भोजपुरी सिनेमा जगत की हसीना श्वेता शर्मा बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद को भी टक्कर देती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं.

इसी बीच श्वेता का एक वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में कोहराम मचा रहा है. दरअसल, श्वेता शर्मा ने एक बार फिर बोल्डनेस की सारी हदें कर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है.

जिसमें वो गदर डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में वो शिल्पी राज के गाने पर कमरिया लचकाती नजर आ रही हैं. श्वेता शर्मा के इस क्लिप को अब तक 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर प्यार बरसा रहे है.

 

From Around the web