भोजपुरी की इस एक्ट्रेस ने अपने हॉट अंदाज में सभी को दिया झटका, वीडियो देखकर दीवाना हुए फैंस ​​​​​​​

 
bhojpuri

पटना। भोजपुरी की एक एक्टर की सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही है. उनका बोल्ड और हॉट अंदाज देखने को मिलता है. वह अपने स्टाइल से फैन्स को इंप्रेस करते हैं. महिमा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं बेहतरीन अभिनय से कई फिल्मों में अपना नाम बनाया और आज उन्हें किसी पहचान में दिलचस्पी नहीं है। सिर्फ फिल्में और मशहूर गाने ही नहीं बल्कि उनका ग्लैमरस लुक और स्टाइलिश अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आता है. वह हर तरह के कपड़े पहनता है। महिमा बोल्ड, बिकिनी, ब्रालेट से लेकर बेहद छोटे कपड़ों में फोटोशूट करती नजर आ रही हैं. वह अक्सर अपने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर महिमा की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी लेटेस्ट तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करती हैं।


महिमा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. स्टाइल के साथ-साथ महिमा खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत भी करती हैं। वह घंटों जिम में पसीना बहाते हैं।महिमा जिम लुक में भी कई फोटो-वीडियो शेयर करती हैं। महिमा का लुक ऐसा है कि आप उनकी बोल्डनेस और खूबसूरती की तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे।


वर्कफ्रंट की बात करें तो महिमा गुप्ता भोजपुरी के जाने-माने और बड़े सितारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. उन्होंने खेसारी लाल यादव और यश कुमार के साथ काम किया है। महिमा म्यूजिक वीडियो ‘दे दे प्यार दे’ में खेसारी के साथ और यश कुमार के साथ ‘लव के कबूतर’ में नजर आई थीं।

Bhojpuri Dance Video के सभी वीडियो यहाँ देखिए 👈

महिमा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और भूतनी’ को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह यश कुमार और ऋचा दीक्षित के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म नीम मणि सिंह द्वारा निर्देशित और वेद प्रकाश तिवारी द्वारा निर्मित है। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

From Around the web