फेमस होने के लिये कैमरे के सामने इन हसीनाओं ने उतार दिए थे सारे कपड़े, वीडियो देखकर चौक जायेंगे आप ​​​​​​​

 
bollywood

मुंबई। फिल्मी दुनिया में कुछ लोग तो अपने प्रतिभा के सारे कामयाब हो जाते है तो कुछ फीमल एक्टरों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है. खबरों में कुछ एक्टरों ने अपने दर्द को बताया कि हमें कैमरे के सामने कपड़े उतारे को मुजबर भी किया गया था. 

जिन्होंने कैमरे के सामने इस तरह के इंटीमेट सीन की है जिसकी वजह से आज भी काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद बहुत ज्यादा कर रहा है ऐसी सामने आई है जिन्होंने अपनी इंटिमेट सीन से सभी को हैरान कर दिया।


बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा सनी लियोन अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। लेकिन इस बात से भी कोई परहेज नहीं कर सकता कि वह फिल्मों में आने से पहले किस तरह की फिल्मों में काम किया करती थी। इसलिए वे फिल्मों में इंटीमेट सीन करने से बिल्कुल भी परहेज नहीं करती है।


अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी सनी लियोनी ने रागिनी 2 फिल्म के दौरान बोल्डनेस की सारी हदों को पार कर दिया था। बता दें कि इस सीन को लेकर उनकी काफी ज्यादा चर्चाएं भी हुई थी जो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होता है।


फिल्मों के अलावा उठती प्लेटफार्म पर आने वाली वेब सीरीज में भी कई तरह के इंटिमेट सीन देखने को मिलते हैं इनमें ही एक नाम आता है जानी-मानी वेब सीरीज मिर्जापुर का जिसमें आपने पंकज त्रिपाठी को देखा ही होगा बता दें कि इस फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली। रसिका दु्ग्गल ने कई तरह की इंटीमेट सीन दिए थे।

From Around the web