Bhojpuri Dance :भोजपुरी गाने पर डांसर ने दिखाई अपनी आदायें, यकीन नहीं तो देखलो Video

 
Bhojpuri Songs

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी डांसर ने तडपे ला म्योरी चडल जबानी गाने पर गजब का डांस किया। जो सोशल मीडिया पर वारयल हो गया है। भोजपुरी गाने पर डांसर ने काले कपड़ों में पतली कमरिया में धमाकेदार डांस किया है।

सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जाती है। इनमें से कई वीडियोस ऐसी होती है,जो कि सोशल मीडिया यूजर से के दिल को छू जाती है।जिस कारण वह ऐसे वीडियोस को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं और इन वीडियोस को काफी ज्यादा शेयर भी करते हैं।

Video:लड़की ने DJ पर लचकाई पतली कमरिया, दिवाने हुए फैंस 


जिस कारण ऐसी डांस वाली वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती रहती है। एक ऐसी ही वायरल डांस वीडियो के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। इस वीडियो में एक लड़की डीजे पर डांस करती हुई नजर आती है।

यह लड़की काले रंग की ड्रेस पहने हुए डांस फ्लोर पर बहुत ही बढ़िया डांस करती हुई नजर आती है। यह लड़की एक हरियाणवी गाने , “जोबन बनो बतासो” पर डांस कर रही होती है। जो भी यह लड़की डांस कर रही होती है तब डीजे की रंग-बिरंगी लाइटस इस पर पड़ती है।
 
जो देखने में काफी सुंदर लग रही होती है। सोशल मीडिया पर भी लोगों द्वारा इस लड़की का डांस काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है। इस लड़की का हरियाणवी डांस देखने के लिए आप नीचे दी गई वीडियो पर क्लिक कर सकते हैं।

From Around the web