Bhojpuri Gadar 2 Movie : भोजपुरी गदर फिल्म सोशल मीडिया पर मचा रही है धमाल, धांसू है डायलॉग

GADAR 2  Bhojpuri Movie Trailer 2023
 
Bhojpuri Gadar 2 Movie

GADAR 2  Bhojpuri Movie Trailer:: गदर रिलीज होने के बाद भोजपरी की गदर 2 भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। धांसू डायलॉगों से लोगों को पसंद कर कर रहे है। इन दिनों जिस फिल्म की सबसे ज्यादा चर्चा है वह सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 है। गदर की तरह ही सीक्वल फिल्म भी कमाई के नए रिकॉर्ड सेट करती हुई दिख रही है।

केवल 4 दिन में ही फिल्म का बिजनेस 150 करोड़ से ज्यादा का हो गया है। हिंदी में तो इस फिल्म ने धमाल मचााया ही साथ ही भोजपुरी में बनी गदरने भी तहलका मचा दिया था। इस फिल्म में पवन सिंह ताबड़तोड़ एक्शन करते दिखे हैं। सनी देओल ने फिल्म में हैंडपंप उखाड़कर फेंका था तो वहीं पवन सिंह श्गदरश् में दुश्मन को उठाकर पटक देते हैं।


पवन सिंह की यह फिल्म जून 2016 में आई थी। फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान के इर्द-गिर्द ही है। दोनों देशों की सरकारी एजेंसियां रॉ और आईएसआई हर पल एक दूसरे पर नजर रखे हुए हैं। पवन सिंह एक ऐसे किरदार में हैं जो प्यार का संदेश देना चाहते हैं। उन्होंने सरकारी एजेंसियों की दुनिया को हिलाकर रख दिया है। ट्रेलर के शुरुआती सीन में वह दुश्मनों को अकेले ही पटखनी देते दिखते हैं। पवन सिंह ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। फिल्म में उनके धांसू डायलॉग भी हैं।

 

From Around the web