Bhojpuri Song: भोजपुरी का नया गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, 10 करोड़ से ज्यादा देखी Video

Bhojpuri Song : सोशल मीडिया पर भोजपुरी का एक गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है जिस पर लोगों का बहुत प्यार मिल रह है।
 
Bhojpuri Song

Bhojpuri Song: सोशल मीडिया पर भोजपुरी का एक गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है जिस पर लोगों का बहुत प्यार मिल रह है। वीडियो पर कई हजार तो कमेंट और लाखों लाइक मिल चुके है। भोजपुरी गाना चूल्ही में झोंक दी.... यूट्यूब पर इतना हिट है कि इसे अब तक 10 करोड़ 70 लाख से ज्यादा लोगों ने देख डाला है।

इसमें जबरदस्त म्यूजिक है कि आपके कदम झूमने पर मजबूर हो जाएंगे। गाने में दिखाया गया है कि नई-नवेली दुल्हनिया को उसके मर्द ने घर के कामों में झोंक दिया है और खुद बैग लेकर दोस्तों संग घुमाई हो रही है। ये वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा।

 Neha Raj ने लगाया हॉट'नेस का तड़का, वीडियो के दिवाने हुए लोग

Bhojpuri Song Video :भोजपुरी सिनेमा के यंग और टैलेंटेड सिंगर्स खेसारी और पवन सिंह जैसे दिग्गज कलाकारों को कड़ी टक्कर देते देखे जा सकते हैं। इन्हीं में से एक हैं प्रमोद प्रेमी यादव  जिनके गाों को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

प्रमोद प्रेमी के लेटेस्ट सॉन्ग का नाम है, ‘चटाई’  इस गाने में प्रमोद प्रेमी के साथ भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस महिमा सिंह भी देखी जा सकती हैं। दोनों मिलकर इस गाने में हॉटनेस का तड़का लगा रहे हैं।कहीं स्वीट तो कहीं हॉट अंदाज से महिमा भी लोगों का दिल जीत रही हैं। लाल साड़ी में प्रमोद प्रेमी की हिरोइन अदाएं दिखा रही हैं।

वहीं हीरो प्रमोद को व्हाइट टी-शर्ट और जीन्स के साथ कैजुअल अंदाज में देखा जा सकता है।
‘चटाई’  गाने में प्रमोद प्रेमी के साथ नेहा राज ने भी अपनी आवाज दी है। बोल लिखे हैं सोनू सुधाकर ने और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। वेव म्यूजिक के यूट्यूब चौनल पर जारी किए गए इस गाने को अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं।

From Around the web