Bigg Boss OTT 2 का हुआ आगाज, शो के प्रोमोज सोशल मीडिया पर हुए वायरल

 
Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2  :  शो के कुछ प्रोमोज सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं, जिन्होंने दर्शकों को एक्साइटिड किया है। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को दिव्या अग्रवाल ने जीता था और ऐसे में कौन बनेगा इस बार का विजेता, ये तो बिग बॉस ओटीटी 2 की जर्नी खत्म होने पर ही पता लगेगा। वैसे इस सीजन को फराह खान या फिर करण जौहर क्यों नहीं होस्ट कर रहे? इस सवाल पर सलमान ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि वो दोनों बिजी हैं, इसलिए मैं आ गया। 

क्या गाली बकती हैं फलक नाज?


फलक नाज से सलमान खान खूब बातें करते हैं। इस पर फलक एक सवाल पर कहती हैं कि वो बहुत जल्दी रो पड़ती हैं। फलक कहती हैं कि वो कई बार गुस्से में भी रो पड़ती हैं। इस पर सलमान पूछते हैं कि क्या वो गाली बकती हैं? इस पर वो कहती हैं- गाली नहीं देती हैं। फलक आगे बताती हैं कि उन्हें गुस्सा आता है, और अगर मुझसे गलती होती है तो मैं माफी मांग लेती हूं। फलक कहती हैं कि उन्हें खाना बनाना आता है लेकिन वो अच्छा खाना बनाएंगी तो वो किचन में ही रह जाएंगी।


फलक नाज की हुई एंट्री


शो में पहले कंटेस्टेंट का खुलासा हो गया है। ये कंटेस्टेंट फलक नाज हैं, जो अपने इंट्रोडक्शन में खूब बातें करती हैं। वो बताती हैं कि पहले मुझे मेरे किरदार के नाम से जानी जाती थी, लेकिन बाद में मुझे शीजान की बहन के नाम से जाना जाने लगा। ये जिंदगी का बड़ा बदलाव था, जिससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है। 


जनता की आवाज से चुना जाएगा 13वां कंटेस्टेंट


सलमान खान बातेत हैं कि इस बार शो में 13 कंटेस्टेट देखने को मिलेंगे, जिस में 12 फाइनल हो चुके हैं। जबकि 13वें के लिए जनता की आवाज से एक चुना जाएगा। ये कोई भी हो सकता है, जिसका फैसला जनता करेगी।

जनता ने दी है रैंक, बिग बॉस करेंसी का होगा फायदा


सलमान खान, पूजा भट्ट को आगे बताते हैं कि इस बार शो में बिग बॉस करेंसी मिलेगी, जिससे हर चीज खरीदी जा सकेगी। इस करेंसी से ही रोटी, कपड़ा और बेड लेना होगा। इस करेंसी की जरूरत नीदं और सुकून के लिए भी पड़ेगी। इस बार जहां कंटेस्टेंट की सोच खत्म होगी, बिग बॉस का गेम वहां से शुरू होगा। इस बार इतनी लगेगी कि जनता की मदद लगेगी। बता दें कि इस बार पूजा भट्ट भी बिग बॉस की आवाज बनकर आई हैं।

पूजा भट्ट आईं नजर


बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड प्रीमियर की शुरुआत हो गई है।शो में सबसे पहले पूजा भट्ट पहुंची हैं और सलमान खान से पूछती हैं कि इस बार क्या कुछ होगा। इस पर सलमान बताते हैं कि इस बार सब कुछ टॉप नॉच होगा। सलमान बताते हैं कि शो इस बार 24*7 होगा। वहीं इस बार जनता ही असली बॉस है। शो में जनता की आवाज बनकर दिबांग, अजय जडेजा, सनी लियोनी, एमसी स्टैन और संदीप सिकंद नजर आ रहे हैं।

कुछ ही देर में सलमान का धमाकेदार परफॉर्मेंस


बिग बॉस ओटीटी 2 की शुरुआत सलमान खान के दमदार परफॉर्मेंस के साथ होगी। जिसकी एक छोटी से झलक सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी। इस वीडियो में सलमान खान उनके गानों पर जोरदार परफॉर्मेंस देते दिख रहे थे, जिन में उनका स्वैग देखते ही बन रहा था। इसके साथ ही कुछ कंटेस्टेंट्स की झलक भी दिखाई जाती है।


बिग बॉस ओटीटी 2 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट


शो में हमेशा ही कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स आते हैं, जो गेम को पलट कर रख देते हैं और एक्साइटमेंट और बढ़ा देते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार घर में एक्स पॉर्न स्टार मिया खलीफा बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं। वहीं  शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर भी खबरों का बाजार गर्म है।

पॉवर में जनता


बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर कहा जा रहा है कि इस बार जनता के हाथ में पॉवर होगा। इसका जिक्र एंथम से लेकर खुद सलमान खान तक कर चुके हैं। आज के ग्रैंड प्रीमियर में देखने को मिलेगा कि इवेंट में बैठे एक्सपर्ट कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाएंगे। वो उनसे अलग अलग सवाल पूछेंगे, जिनका जवाब कंटेंस्टेंट्स को देना होगा। इसकी एक झलक भी दिखाई जा चुकी है। बताया जा रहा है कि ये सवाल जनता के ही होंगे।

From Around the web