Chandani Singh ने शादी की रात को पार की सारी हदें, देखते रहे गये खेसारी लाल

Chandani Singh Video: आज कल सोशल मीडिया पर भोजपुरी की वीडियो का क्रेज बढ़ता जा रहा है।
 
Chandani Singh

Chandani Singh Video : आज कल सोशल मीडिया पर भोजपुरी की वीडियो का क्रेज बढ़ता जा रहा है। एक्ट्रेस चांदनी सिंह अपनी शादी को रात लहंगा उतार कर करने लगी ये काम। खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह का ये सीन भले ही पुराना हो गया है लेकिन इसमें आज भी वही ताजगी भरी हुई है। हम खेसारी लाल के एक पुराने गाने की बात कर रहे हैं। खेसारी लाल का गया हुआ यह गाना लोग अब भी पसंद कर रहे हैं।


ये गाना खेसारी लाल के द्वारा गाया गया है और लोग इसे काफी पसंद भी करते हैं। इसी गाने में एक सीन में खेसारी लाल की हीरोइन चांदनी और खेसारी लाल को शादी का सीन रहता है। तभी अचानक चांदनी सिंह अपना लहंगा उतार देती हैं। लहंगा उतारकर वे मॉडर्न लड़कियों की तरह सिगरेट पीने लग जाती हैं।


गाने के बोल कुछ इस प्रकार से हैं, सारा जगवा जीत गया, हार गया मेहरारू से। गाने में एक पति को दिखाया गया है जिसमे दिखाया गया है कि सारे जग से जीतने वाला अपनी पत्नी से बार गया है।

SRK Music नाम के चौनल पर मिल जाएगा। वहां पर आप गाने को देख और सुन सकते हैं। दो साल पुराने इस गाने कर 40 मिलियन व्यू आ चुके हैं। इसका मतलब यह है कि जनता इस गाने को खूब प्यार से रही है। गाने को लिखने वाले श्याम और आजाद हैं वहीं इन्ही दोनो कलाकारों ने गाने को म्यूजिक भी दिया है।


इस गाने पर कुल 22 हजार से ज्यादा कमेंट हैं। एक यूजर ने लिखा कि, सारा जग जीत गया, है गया मेहरारू से, एकदम सही बात बा भाई जी। एक दूसरे फैन ने लिखा, पूरे भोजपुरी इंडस्ट्री में एक ही शेर है, जो हमारे ग्लोबल स्तर खेसारी भैया हैं।

Bhojpuri song: आम्रपाली दुबे ने डांस के दौरान तोड़ी सभी मर्यादा, देखे वीडियो

AAMRAPALI DUBEY का एक पूराना गाना वायरल हो रहा है  सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्टरों का आये दिन क्रेज बढ़ता जा रहा है। इनकी वीडियो खुब वायरल हो रही है। वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव  उर्फ निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक भोजपुरी सिने वर्ल्ड की सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते हैं।

दिनेश लाल यादव DINESH LAL YADAV और आम्रपाली दुबे AAMRAPALI DUBEY ने एक साथ सबसे ज्यादा फिल्मों में काम करने का रिकॉर्ड तो बनाया ही साथ ही सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्में भी इसी जोड़ी ने दी है। ऐसे में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का कोई भी गाना हो वह तेजी से यूट्यूब पर वायरल होता है।

From Around the web