Dance: सपना चौधरी ने ढाया अपनी अदाओं का कहर, Video हो रही वायरल

 
 Sapna choudhary new dance video

Sapna Choudhary New Video:सोशल मीडिया पर सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ रही है। ये हसीना हर दिन सोशल मीडिया की मदद से फैंस को अने अपडेट देती रहती है और सपना चौधरी के वीडियो इंटरनेट की दुनिया में खूब वायरल भी रहते हैं।

अब एक बार फिर से सपना चौधरी ने अपना लेटेस्ट वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है जो कि टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। सामने आए इस वीडियो में सपना चौधरी अपने देसी अंदाज में नजर आ रही हैं। सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो सपना चौधरी इन दिनों बड़े-बड़े इवेंट्स में परफॉर्म करती हैं। ऐसे ही एक इवेंट का वीडियो क्लिप सपना चौधरी ने शेयर किया है। इस दौरान ये हसीना पटियाला सूट में जबरदस्त अंदाज में स्टेज पर डांस करती दिखाई दे रही है। इस दौरान हर किसी की नजर सपना के डांस के साथ साथ उनके बैकलेस लुक पर भी थम रही है। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना का सूट बैकलेस है जिसे उन्होंने डोरी पैटर्न और लटकन से स्टाइलिश लुक दिया है। 


सपना चौधरी का लुक इसके साथ ही परांदा लगाकर सपना चौधरी और भी शानदार मूव्स देती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान सपना अपने नए गाने श्दोनाली जूश् पर मटकती दिखाई दे रही हैं। सपना चौधरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस वीडियो को जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं सपना चौधरी बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ आए दिन अपने खूबसूरत लुक्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही सपना अब भले ही देहाती स्टेज और रागिनी परफॉर्मेंस में ना दिखाई देती हो लेकिन सपना की डिमांड हाई क्लास इवेंट्स में बढ़ती जा रही हैं। सपना चौधरी हरियाणा की सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाली डांसर बन गई हैं।

From Around the web