Dance Video : अंजना सिंह और रानी चटर्जी ने किया गजब का डांस

Dance Video : भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपर हॉट , बोल्ड ,ग्लैमरस ,सिज़लिंग अभिनेत्री का गाना। हम यहां बात कर रहे हैं अभिनेत्री अंजना सिंह (Anjana Singh) के बारे में। अंजना सिंह (Anjana Singh) का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस गाने में उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की सीनियर और खूबसूरत अभिनेत्री रानी चटर्जी भी दिख रही है।
 
Anjana Singh

पटना।  Dance Video : भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपर हॉट , बोल्ड ,ग्लैमरस ,सिज़लिंग अभिनेत्री का गाना। हम यहां बात कर रहे हैं अभिनेत्री अंजना सिंह (Anjana Singh) के बारे में। अंजना सिंह (Anjana Singh) का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस गाने में उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की सीनियर और खूबसूरत अभिनेत्री रानी चटर्जी भी दिख रही है।

भोजपुरी सिनेमा का कंटेंट आज ना सिर्फ भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को बल्कि देशभर के दर्शकों को पसंद आने लगा है। समय के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा के निर्माता और निर्देशकों ने टेक्नोलॉजी का काफी अच्छा इस्तेमाल किया है। लेकिन इनका रोमांस आज भी वही पुराना देसी स्टाइल का है और यही लोगों को काफी पसंद आता है।

यह भी पढ़ें:

पत्रकार पोपटलाल ने इस लिये बदला अपना नाम, बन गई नई मुसीबत

अंजना और अक्षरा के साथ निरहुआ ने पार की सारी हदें, देखे वीडियो

भोजपुरी अभिनेता के बारे में बात करते हैं। लेकिन आज हम आपके लिए लेकर आए हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपर हॉट , बोल्ड ,ग्लैमरस ,सिज़लिंग अभिनेत्री का गाना। हम यहां बात कर रहे हैं अभिनेत्री अंजना सिंह (Anjana Singh) के बारे में। अंजना सिंह (Anjana Singh) का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस गाने में उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की सीनियर और खूबसूरत अभिनेत्री रानी चटर्जी भी दिख रही है।


दोनों ही किसी गार्डन में नजर आ रही है और अपनी अदाओं से देखने वालों के छक्के छुड़ा रही हैं। दोनों के बीच खूबसूरती की होड़ मची हुई है। इन बोल्ड अभिनेत्रियों की खूबसूरत अदाओं से सजा यह गाना है Ego Chume Oth Ego Chume Gal। यह गाना एल्बम Ego Chume Oth Ego Chume Gal से लिया गया है।


इस गाने को सिंगर मोहन राठौर और खुशबू जैन ने अपनी आवाजें दी हैं। इस गाने को अपने शब्दों से संतोष पुरी ने सजाया है और म्यूजिक मधुकर आनंद और शुभ रात्रि का है। इस गाने को यशी फिल्म भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

25 दिसंबर 2020 को अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 17 लाख लोगों ने देख लिया है और 5000 लोगों ने इस गाने को लाइक किया है। दर्शकों को यह गाना काफी पसंद आ रहा है और कमेंट बॉक्स में लोग इसकी तारीफ करते हुए देखे जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

 हरियाणवी गाने पर भाभी ने हरी साडी में किया जबरदस्त डांस

फिल्मी गाने पर मोनिका चौधरी ने रंग मंच में किया जोशीला डांस, देखे वीडियो

From Around the web