Dance video:डांसर की अदायें देखकर मदहोश हुए लोग, देखे वीडियो

 
Gori Nagori ki video

Gori Nagori new video:  हरियाणा सहित राजस्थान में गोरो नागोरी के डांस के लोग खुब दिवाने है। घाघरा चोली में गोरी नागोरी ने गजब का डांस किया है जिसे लोगों को दीवाना बना रहा है। ऐसे में लोग कमेंट करके वीडियो को एक दुसरे को भेज रहे है।

गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी होते हैं, गोरी नागोरी अपने हॉट डांस परफॉर्मेंस देकर लोगों के दिलों में छाई हुई है, हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से देखा जा रहा है जिसमें कि यह मारवाड़ी लुक में ‘ले फोटो ले’ इस गाने पर स्टेज पर अपना मस्त डांस परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही है।

Video: सपना चौधरी को डांस में ताऊ ने दी कड़ी टक्कर, ताऊ के दिवाने हुए लोग


वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी अरशद मारवाड़ी घोघरा लाइव प्रोग्राम’ में स्टेज पर ‘ले फोटो ले’ इस गाने पर बेहद कमाल का डांस कर रही है, इस वीडियो में गोरी नागोरी नीले रंग का घाघरा चोली पहनकर बेहद खूबसूरत भी नजर आ रही है और स्टेज पर अपने डांस का ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस देकर लोगों के दिलों में आग लगा रही हैं, इनका डांस देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई है जिसमें कि सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी नजर आ रही है,
 
वहां मौजूद सभी लोग इनके मजेदार डांस का लुफ्त उठा रहे हैं और इनके डांस को देख अपना ढेरों मनोरंजन कर रहे हैं, गोरी नागोरी स्टेज पर अपने डांस के साथ साथ अपने हुस्न का जलवा भी बिखेर रही है, लोग इनके अदाओं को देखकर इनके अदाओं पर लट्टू हो जा रहे हैं, गोरी नागोरी ने अपने हॉट डांस से पब्लिक में तहलका मचा दिया है, इनका यह फायर डांस सोशल मीडिया पर भी ढेरों व्यूज और लाइक बटोर रहा है।

From Around the web