Dance Video: डांसर की अदाएं देख लड़के हुए पागल बरसाने लगे नोट, देखे वीडियो

 
Rachna Tiwari ki video

Rachna Tiwari ki video: सोशल मीडिया पर डांसर रचना तिवारी की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वे गजब का डांस कर रही हैैै। किसी कार्यक्रम के दौरान हरियाणवी गाने पर डांस कर रही है मौजूदा भीड़ रचना तिवारी के डांस देखकर नोट लगाकर मजे ले रहे है।  कई डांसर और सिंगर लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। इस जगत में अब कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो कुंवारे लड़कों से लेकर बूढ़ों तक दिलों पर राज कर रही हैं।


आपने अगर इन डांसरों के ठुमके नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा। आप सोच रहे होंगे कि इस लिस्ट में किनका नाम शामिल हो तो जानकर हैरानी होगी। इस फेहरिस्त में बात चाहे गोरी नागोरी की हो या फिर कोमल रंगीली और कोमल चौधरी व रचना तिवारी की। ये सब क्वीन हर जगह जाकर बवाल मचा रही हैं, जिनके कार्यक्रम में भीड़ काबू में करने के लिए प्रशासनिक स्तर पर भी सहायता लेनी पड़ती है।

जमीं पर ही नहीं सोशल मीडिया पर ही इन्हें खूब प्यार और दुलार मिलता है। इस बीच हम बात कर रहे हैं रचना तिवारी की जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं। रचना तिवारी के सेक्सी मूव्स हर किसी को दीवाना बना रहे हैं, जिन्हें देख हर कोई पागल हो रहा है। रचना तिवारी बैंगनीं रंग के सूट में कहर ढाती नजर आ रहा हैं। इस वीडियो को आपने नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।

हरियाणवी इंडस्ट्री की बड़ी डांसरों की लिस्ट में शामिल रचना तिवारी के सेक्सी मूव्स हर किसी को पसंद आ रहे हैं। इस बीच उनका एक ऐसा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है, जिसे देख हर किसी के दिल पर छुरियां चल रही हैं। रचना तिवारी के मंच पर आते ही फैंस की भीड़ पागल होती दिख रही हैं।

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि बड़ी संख्या में लोग खड़े दिख रहे हैं, जो रचना के डांस पर तालियां बजाने को मजबूर हैं। इतना ही नहीं फैंस की भीड़ उनके ऊपर नोटों की बारिश भी करती दिखाई दे रही हैं। यह कार्यक्रम रागिनी कंपटिशन के नाम से चल रहा है, जो हर किसी के दिलों पर राज कर रहा है।

From Around the web