Janhvi kapoor की अदायें देखकर फैंस हुए घायल, देखे Video

 
Janhvi kapoor

Janhvi kapoor Video: जाह्नवी बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। वरुण और जाह्नवी इस वक्त नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म 'बवाल' के प्रमोशन में जोरों-शोरों से जुटे हुए हैं। ये फिल्म इसी महीने जुलाई में रिलीज होने वाली है। ऐसे में जाह्नवी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

जाह्नवी कपूर एक्टिंग के साथ अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। इसी बीच अब जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में हमेशा की तरह ही उनका हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस मरमेड गाउन में काफी हॉट लग रही है। इस दौरान उन्होंने मैटेलिक सिल्वर मरमेड ऑफ शोल्डर गाउन कैरी किया है। इस गाउन में जाह्नवी सेक्सी पोज देती दिख रही हैं। जाह्नवी के लुक को उनके खुले और हवा में लहराते बाल उन्हें और हॉट बना रहे हैं।

Muskan Baby के लटके झटके देख दिवाने हुए लोग, वीडियो वायरल


जाह्नवी कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस पर कमेंट कर यूजर्स लगातार उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं। वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा, 'बवाल है जाह्नवी कपूर का ये लुक।' एक ने लिखा, 'आज श्रीदेवी जिंदा होती तो तुमको देखकर खुश होती।'एक यूजर ने लिखा, 'एक्टिंग पर कम, लेकिन फिगर पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दिया है।' जहां, कई यूजर्स को जाह्नवी का बोल्ड अवतार पसंद आ रहा है तो कई उन्हें ट्रोल करते भी नजर आ रहे हैं। अब तक इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'बवाल' के अलावा उनके पास इस वक्त कई अन्य फिल्में भी हैं। वह जल्द ही 'एनटीआर 30' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाली हैं। जाह्नवी आखिरी बार अपने पिता बोनी कपूर की फिल्म 'मिली' में नजर आई थीं। बता दें कि उनकी 'मिली' मलयालम फिल्म 'हेलेन' का हिंदी रीमेक था। वहीं, हिंदी और मलयालम दोनों ही फिल्में माथुकुट्टी जेवियर के निर्देशन में बनी है।

From Around the web