फिल्म भोला बॉक्स ऑफिस पर मचाने जा रही है तहलका, करोड़ों कमायें

रिलीज से पहले ही इतने करोड़ कमा गई भोला
 
 
Bholaa Trailer

Bholaa :अजय देवगन की फिल्म भोला बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार है. हम पहले ही तहलके की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि एडवांस बुकिंग में फिल्म झंडे गाड़ चुकी है. अब जब एडवांस में इतना जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है तो रिलीज के बाद तो दर्शक टूट ही पड़ेंगे. ऐसा हमे ताजा आंकड़ों को देखकर लग रहा है. 

हाल में अजय देवगन की दृश्यम-2 आई थी. साउथ का रीमेक होने के बावजूद फिल्म को काफी पसंद किया गया. अब भोला को भी दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब तक भोला की 50 हजार से ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं. ैंबदपसा के मुताबिक फिल्म ने करीब 1 करोड़ रुपए की कमाई तो एडवांस बुकिंग से ही कर ली है. अब भी एडवांस बुकिंग जारी है और ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म के लिए दर्शकों की भीड़ थमने वाली नहीं है. बता दें कि भोला 2डी और 3डी दो वर्जन में रिलीज होगी. आप इस फिल्म को आईमैक्स में भी देख सकते हैं. इसके लिए आपको थोड़े ज्यादा पैसे चुकाने होंगे.


अजय देवगन पहले कई हिट फिल्में दे चुके हैं जो साउथ की फिल्मों का रीमेक थीं. इस बार फिर अजय एक नई रीमेक के साथ आ रहे हैं. दरअसल भोला, कैथी का रीमेक है. 30 मार्च को रिलीज हो रही इस फिल्म को अजय देवगन ने ही डायरेक्ट किया है. फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो अजय देवगन के अलावा तबु, अमाला पॉल, संजय मिश्रा, मकरंद देशपांडे, दीपक डोबरियाल और श्रीधर दुबे मजबूत किरदारों में नजर आने वाले हैं. कैथी की बात करें तो इसे नारगाज ने डायरेक्ट किया था और एक्टर कीर्ति लीड रोल में थे.

From Around the web