Rani Chatterjee की अदाओं के दिवाने हुए लोग, Video हो रही वायरल

 
Rani Chatterjee

Rani Chatterjee ki video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वारयल हो रहा है जिसमें Rani Chatterjee रानी चटर्जी ने गजब का डांस किया है। भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए हमेशा फोटोज और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।

Rani Chatterjee रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है इनके गाने रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर तबाही मचाना शुरू कर देते हैं। इस समय रानी चटर्जी का एक गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस गाने के वीडियो में रानी चटर्जी खूब ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का गाना ‘सेजिया पे धड़के छतिया’ यूट्यूब पर एक बार फिर से धमाल मचा रहा है।

Aamrapali Dubey और निरहुआ के रो'मांस की Video वायरल


गाने में रानी की अदाएं आपको भी दीवाना बना देंगी। यह गाना रानी की ‘गुंडे’ फिल्म का है। Rani Chatterjee भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी काफी पॉपुलर हैं। रानी चटर्जी को भोजपुरी इंडस्ट्री में क्वीन नाम से जाना जाता है।रानी चटर्जी गाने के वीडियो में जबरदस्त डांस करती हुईं नजर आ रही हैं।


इस गाने को पार्क में फिल्माया गया है। गाने को देखकर लग रहा है कि शूटिंग चल रही है। गाने में रानी चटर्जी बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं।  

भोजपुरी की हॉट वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

From Around the web