Cannes फिल्म फेस्टिवल में सपना चौधरी के अंदाज के दिवाने हुए लोग, देखे Video

 
Sapna Choudhary

Cannes Film Festival 2023 :  हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी कान्स 2023 के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरने में कामयाब रही. सपना के दूसरे लुक ने भी लोगों का ध्यान खींच लिया है. दरअसल, सपना ने दूसरी बार व्हाइट शॉर्ट फ्रॉक वियर की, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग चुनरी ओढ़ी. उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए इसे मैचिंग हील्स के साथ पेयर किया और अपने सेंटर पार्टिंग बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था. इसके अलावा उनका मिनिमल मेकअप भी देखने लायक था. 

Sapna Choudhary

आपको बता दें कि फैंस को एक्ट्रेस का लुक काफी पसंद आया है. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. इससे पहले भी सपना अपने लुक से फैंस का दिल जीत चुकी हैं. जानकारी के लिए बता दें, उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस के 10वें सीजन में भी हिस्सा लिया था और कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने वाली पहली रीजनल आर्टिस्ट हैं. वो एयर फ्रांस के सहयोग से रेड कार्पेट पर चलने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस भी हैं.

बता दें कि कान्स रेड कार्पेट पर अपनी पहली अपीयरेंस के लिए सपना ने पिंक स्टोन-एम्बेलिश्ड गाउन पहना था. उन्होंने अपने बालों को टाइट बन में बांध रखा था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था कि, कान्स 2023 में डेब्यू. सपने वाकई सच हो जाते हैं. यह पसीने, बलिदान और दृढ़ संकल्प से भरी एक लंबी यात्रा रही है, लेकिन यह सब इसके लायक है. इसे संभव बनाने वाले सभी को धन्यवाद.

From Around the web