लड़की की मुस्कुराहट के दीवाने हुए लोग खूब देख रहे Video

 
video

Priyanka Chaudhary Dance Video: डांसर प्रियंका चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह गजब का डांस कर रही है। वीडियो पर खुब लाइक व शेयर मिल रह है। सोशल मीडिया पर वीडियो को लोग देख रहे है। डांसर की अदायें देखकर लोग मदहोश हो गई तरह-तरह की कमेंट कर रहे है। इनमें से कई वीडियोस ऐसी होती है,जो कि सोशल मीडिया यूजर से के दिल को छू जाती है। जिस कारण वह ऐसे वीडियोस को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं और इन वीडियोस को काफी ज्यादा शेयर भी करते हैं।

जिस कारण ऐसी डांस वाली वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती रहती है। एक ऐसी ही वायरल डांस वीडियो के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।इस वीडियो में एक लड़की डीजे पर डांस करती हुई नजर आती है।लड़की ने डीजे पर बजे गाने पर डांस कर रही होती है। जो भी यह लड़की डांस कर रही होती है तब डीजे की रंग-बिरंगी लाइटस इस पर पड़ती है।

 
जो देखने में काफी सुंदर लग रही होती है। सोशल मीडिया पर भी लोगों द्वारा इस लड़की का डांस काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है। इस लड़की का हरियाणवी डांस देखने के लिए आप नीचे दी गई वीडियो पर क्लिक कर सकते हैं।

From Around the web