Gadar 2 का पोस्ट हुआ रिलीज, वीडियो में सनी देओल ने दिखाया अपना ढाई किलो का हाथ

 
Gadar 2

Gadar  2  काफी सुर्खियों में है. फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिसमें तारा सिंह एंग्री यंग मैन के अंदाज में दिखे थे. इसके अलावा एक और तसवीर सामने आयी थी, जिसमें वो अमीषा पटेल यानी सकीना की आंखों में डूबे नजर आए थे. फिल्म के प्रमोशन में स्टारकास्ट लगे हुए है. हाल ही में एक बार फिर दोनों साथ दिखे.

gadar

सनी देओल और अमीषा पटेल का एक वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. रविवार को मुंबई में जी सिने अवॉर्ड्स आयोजित हुआ, जिसमें सबका ध्यान सनी और अमीषा ने खींचा. इसमें अमीषा गोल्डन लहंगा-चोली में बेहद खूबसूरत दिखी. दूसरी तरफ एक्टर व्हाइट शर्ट, ब्लू जींस, जैकेट और पगड़ी में हैंडसम लगे. पैपराजी के सामने एक्टर अपना ढाई किलो का हाथ भी दिखाते दिखे.

इस फंक्शन में तारा-सकीना की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है. वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, तारा-सकीना की जोड़ी. एक यूजर ने लिखा, गदर 2 इस बार ब्लॉकबस्टर होगी. एक और यूजर ने लिखा, अमीषा अभी भी काफी यंग लगती है. कई यूजर्स ने दोनों की जोड़ी को देखकर कमेंट बॉक्स में हार्ट और फायर इमोजी बनाया.

गदर 2 में एक्टर मनीष वाधवा नजर आएंगे. दैनिक भास्कर से खास बातचीत में मनीष ने बताया कि, वो फिल्म में पाकिस्तानी आर्मी अफसर का रोल वो प्ले करेंगे. दूसरे पार्ट में जनरल विभाजन से 24 साल बाद का है. यहां कोई प्रॉस्थेटिक का इस्तेमाल नहीं किया है. उनकी मूंछें हैं और दो से तीन अलग लुक हैं. गदर में अमरीशु पुरी ने एक दमदार और यादगार भूमिका निभाई है. वो अब इस दुनिया में नहीं हैं तो पार्ट 2 में उनका किरदार भी नहीं है.

From Around the web