पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म हर हर गंगे का पोस्टर रिलीज, फैंस कर रहे कमेंट

 
Bhojpuri Film Har Har Gange

Bhojpuri Film Har Har Gange : सोशल मीडिया पर हर हर गंगे फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही वायरल हो गया है. फिल्म का पोस्टर देखकर फैंस का रिक्शन जबरजस्त आ रहा है. कुछ लोग पवन सिंह की तारीफ कर रहे है कुछ हीरो बताकर पोस्टर को शेयर कर रहे है.


भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान एक्टर पर हमला हुआ था. जहां उनके ऊपर किसी ने पत्थर फेंक दिया था और काफी बवाल भी हुआ था. इस हरकत से पवन सिंह भी काफी नाराज थे और वहां मौजूद लोग भी भडक उठे थे.

इन सब के बीच. एक्टर की नई फिल्म का पोस्टर सामने आया है. जी हां आपने सही सुना पवन सिंह की एक नई फिल्म रिलीज होने जा रही है, जिसका नाम है हर हर गंगे . यही नहीं भोजपुरी भाषा की यह फिल्म सिर्फ एक नहीं ब्लकि पांच भाषाओं में रिलीज होने जा रही है. 

आपको बता दें कि, पवन सिंह की यह भोजपुरी फिल्म एक पैन इंडियन फिल्म होने जा रही है. यह फिल्म हिंदी , तमिल, तेलुगु और बंगाली कुल पांच भाषाओं में रिलीज होगी. इस फिल्म का पोस्टर भी दर्शकों की एक्साईटमेंट बढ़ा रहा है.

फिल्म के पोस्टर में देखा जा सकता है कि, पवन सिंह एक मगरमच्छ लिए खड़े हैं. पोस्टर रिलीज होने के बाद फैंस फिल्म के ट्रेलर रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म श्हर हर गंगे की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो, इस फिल्म में स्मृति सिन्हा, अमित तिवारी, अरविंद अकेला कल्लू जैसे कलाकार दिखाई देने वाले हैं. 

 

From Around the web