इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे रामायण के राम और सीता, वीडियो वायरल

 
Arun Govil And Dipika Chikhlia

Arun Govil And Dipika Chikhlia: एक बार फिर अरुण गोविल और दीपिका एक साथ एक फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं। वे प्रदीप गुप्ता के डायरेक्टोरियल नोटिस में नजर आएंगे। फिल्म कथित तौर पर रामायण का एक आधुनिक रूपांतर है। दोनों अभिनेताओं की सार्वजनिक छवि को संवेदनशील तरीके से संभाला जाएगा और हमेशा की तरह पवित्र बने रहेंगे।

अरुण ने दीपिका के साथ फिर से जुड़ने के बारे में बात करते हुए कहा कि- उनके साथ फिर से काम करना शानदार होगा। मैं न्याय के लिए लड़ रहे एक आम आदमी की भूमिका निभा रहा हूं। मैंने फिल्म इसलिए साइन की क्योंकि किरदार में धर्म और सच्चाई है। अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया अब 34 साल बाद फिर से साथ में काम करते नजर आएंगे। 1987 में आए सीरियल रामायण से हिट हुई ये जोड़ी अब फिल्म में नजर आएगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

Ram-Sita

दीपिका ने सेट का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दीपिका और अरुण गोविल सीन की तैयारी करते नजर आ रहे हैं। साथ ही दीपिका भी अपनी वेन में बैठकर स्क्रिप्ट की रिहर्सल करती नजर आ रही हैं। दीपिका जिन्हें आखिरी बार 2019 की बाला में देखा गया था, उन्होंने भी नोटिस में अपने किरदार के बारे में बात की और साझा किया, “मेरा एक सरल, घरेलू और दिलचस्प किरदार है। यह फिल्म रामायण से मिलती-जुलती है क्योंकि वह भी एक साधारण कहानी थी और दर्शक सादगी से आकर्षित होते हैं। महामारी के दौरान, अरुण जी और मैंने एक साथ एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की थी।

रामानंद सागर का लोकप्रिय टीवी शो रामायण अमर है और आज भी हमारे दिलों में बसा हुआ है। कोविड के दौरान पौराणिक नाटक का फिर से प्रसारण किया गया, जिससे देश रामानंद के शिल्प के सुनहरे दिनों को फिर से जी सके।


निर्माता आदित्य प्रताप सिंह रघुवंशी ने बताया, “यह एक ऐसे साधारण आदमी की कहानी है जो सच्चाई के लिए लड़ता है और भ्रष्ट प्रशासन के खिलाफ उसकी जीत होती है। रामायण और महाभारत से कई कहानियाँ विकसित होती हैं। नोटिस एक आधुनिक समय की कहानी है। फिल्म का टाइटल इसलिए दिया गया है क्योंकि इसमें दर्शाया गया है कि जब भी आपको कोई नोटिस मिलता है, तो यह अपने साथ कुछ समस्या लेकर आता है।

दीपिका के इस वीडियो में एक जगह उनके साथ अरुण गोविल बैठे नजर आ रहे हैं। इससे ये साफ है कि दोनों एक बार फिर से पर्दे पर नजर आने वाले हैं। वहीं इस वीडियो को देखकर दोनों के फैन्स काफी खुश हो गए हैं। साथ ही एक फैन ने तो यहां तक कह दिया कि अब 34 साल का वनवास खत्म हो गया है। अब राम सीता की जोड़ी एक फिर से दिखाई देगी। रामायण में अरुण और दीपिका की जोड़ी काफी हिट रही थी।

From Around the web