Rani Chatterjee ने किया धमाकेदार डांस Video वायरल

Rani Chatterjee ki New video:अभिनेत्री रानी चटर्जी की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।
 
Rani Chatterjee ki New video

Rani Chatterjee ki New video:अभिनेत्री रानी चटर्जी की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर एक्टव रहने वाले रानी चटर्जी की वीडियो वारयल होती रहेती है। जिसमें रानी चटर्जी ने गजब का डांस किया है। भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए हमेशा फोटोज और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।


रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है इनके गाने रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर तबाही मचाना शुरू कर देते हैं। इस समय रानी चटर्जी का एक गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस गाने के वीडियो में रानी चटर्जी खूब ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का गाना ‘सेजिया पे धड़के छतिया’ यूट्यूब पर एक बार फिर से धमाल मचा रहा है।


गाने में रानी की अदाएं आपको भी दीवाना बना देंगी। यह गाना रानी की ‘गुंडे’ फिल्म का है।  भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी काफी पॉपुलर हैं। रानी चटर्जी को भोजपुरी इंडस्ट्री में क्वीन नाम से जाना जाता है। रानी चटर्जी गाने के वीडियो में जबरदस्त डांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

इस गाने को पार्क में फिल्माया गया है। गाने को देखकर लग रहा है कि शूटिंग चल रही है। गाने में रानी चटर्जी बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं।

भोजपुरी की हॉट वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें- 

From Around the web