Rani Chatterjee ने यश कुमार के साथ जमकर किया रो'मांस, देखे Video

Rani Chatterjee ki Video : सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjeeरानी चटर्जी और एक्टर यश कुमार का एक जबरदस्त और रोमांटिक गाना गर्मी बुझाला रानी इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है.
 
Rani Chatterjee

Rani Chatterjee ki Video: सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjeeरानी चटर्जी और एक्टर यश कुमार का एक जबरदस्त और रोमांटिक गाना गर्मी बुझाला रानी इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो पर अब तका काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. वीडिया पर जमकर लाइक और कमेंट मिल रहे है.

भोजपुरी इंडस्ट्री में सेल्फी क्वीन के नाम से जाने जानी वाली खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी खूबसूरत के साथ-साथ अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं. उनकी फॉलोइंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब भी उनका कोई गाना सोशल मीडिया पर वायरल होता है तो वो छा जाता है और काफी व्यूज के साथ-साथ पसंद किया जाता है. सोशल मीडिया पर उनके गानों के वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं जैसे ही एक्ट्रेस का कोई गाने का वीडियो वायरल होता हैं तो ऊपर करोड़ो की संख्या में व्यूज आने लग जाते है.

Rani Chatterjeeरानी चटर्जी और सुपरस्टार और सिंगर यश कुमार का एक जबरदस्त और रोमांस भरा गाना ‘गर्मी बुझाला रानी’ यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस येलो कलर की कुर्ती और लूंगी में बेहद ही बोल्ड अंदाज के साथ एक्टर यश कुमार को रिझाती हुई नजर आ रही हैं. गाने में दोनों के इस रोमांस भरे अंदाज को खासा पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को उनका दीवाना बना रही हैं. गाने के बोलों को भी यूट्यूब पर खासा पसंद किया जा रहा है. 


Rani Chatterjee रानी चटर्जी और यश कुमार के इस रोमांटिक गाने के वीडियो पर अब तक 10M व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. दोनों का ये गाना उनकी हिट फिल्म इच्छाधारी का है. बता दें कि इस गाने को मोहन राठौर और अलका झा ने साथ में गाया है. वहीं इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. फिल्म के बारे में बात करें तो, इसमें यश कुमार मिश्रा, रानी चटर्जी, पूनम पांडे और अवधेश मिश्रा जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं.

Rani Chatterjee ने किया धमाकेदार डांस Video वायरल

From Around the web