Sapna Choudhary ने स्टेज तोड़ ठुमकों से मचाया गदर, देखे Video

 
Sapna Chaudhary

Haryanvi Dance Video:आज सपना चौधरी आज कहीं भी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। उनके कहीं कार्यक्रम निर्धारित होते हैं तो पहले से ही तैनात लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है, जो हर किसी को पागल बना देती है।उनकी लोकप्रिया का अंदाजा आप सोशल मीडिया से लगा सकते हैं। वे आए दिन अपने कार्यक्रमों के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं तो मिनटों में व्यूज की संख्या बढ़ने लगती है। बाकी आप वायरल हो रहे पुराने डांस वीडियो से ही लोकप्रियता का अंदाजा लगा सकते हैं।

इस बीच सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है, जिसमें वे एकदम कमरतोड़ ठुमके लगाती दिख रही हैं, जो हर किसी को हैरान करने वाले हैं। आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

सपना चौधा का जो वीडियो वायरल हो रहा है, यह रात का है, जिसमें आप देख सकते हैं कि दूधिया रोशन में क्वीन बड़ी ही सेक्सी दिख रही हैं। कार्यक्रम स्ल पर महिलाएं भी बड़ी संख्या में मौजूद हैं, जो हर किसी को दीवाना बना रही हैं। दीवानगी इस कद्र सिर चढ़कर बोल रही है कि फैंस की भीड़ रात में टॉर्च जलाकर उन्हें देख रहे हैं।


सपना पीले सूट और गले में दुपट्टा डालकर बिंदास ठुमके लगा रही हैं, जो आपने देख लिया तो सच में पागल हो जाएंगे। वैसे भी इस वीडियो को अब तक एक बार नहीं लाखों लोगों ने देख लिया है, जहां फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो जवानी की याद ताजा हो जाएगी।

 हरियाणवी डांस की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

From Around the web