Sapna choudhary का इंग्लिश मीडियम गाना पर छोटी सी बच्ची के साथ मारे थे जोरदार ठुमके, 200 मिलियन ने देखी Video

Sapna choudhary ki Video: सोशल मीडिया पर एक सपना चौधरी Sapna choudhary का वीडियो करीब 200 मिलियन से ज्यादा चल गई हैैं।
 
Sapna choudhary

Sapna choudhary ki Video: सोशल मीडिया पर एक सपना चौधरी Sapna choudhary का वीडियो करीब 200 मिलियन से ज्यादा चल गई हैैं। बीते दो सालों से सपना चौधरी की टक्कर देने के लिये कई डांसर तो सारी हदें पार कर जाती है। वहीं एक कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी को एक छोटी सी बच्ची ने टक्कर दी है। मासूम बच्ची का डांस देखकर सपना चौधरी भी हैरान रहे गई।

जानकारी के अनुसार बीते 2017 में एक कार्यक्रम के दौरान इंग्लिस मीडिया गाने पर सपना चौधरी ने जब अपना डांस शुरू किया तो वहीं मौजूद दर्शकों में से एक मासूम बच्ची को स्टेट पर डांस करने की जिद करने लगी । परिजनों ने Sapna choudhary सपाना चौधरी के साथ स्टेट पर छोड़ दिया जब गाना शुरू हुआ तो मासूम ने ऐसा डांस किया कि सपना भी हैरान रहे गई । पूरी वीडियो देखकर आप भी चौक जायेंगे। 

वीडियो पर को अबतक करीब 16 करोड़ों बार देखा गया है.  अगर किसी शहर या गांव में सपना के स्टेज शो होता है, तो उसे देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. यहां हम आपको उनके 3 स्टेज शो के वीडियो दिखा रहे हैं, जिन्हें 200 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


पतला दुपट्टा तेरा मुंह दीखे

Sapna choudharyसपना चौधरी के इस स्टेज शो को देखने के लिए हजारों लोग इकट्ठा हुए थे. इस वीडियो में भी आपको इसकी झलक देखने को मिल जाएगी. इस स्टेज शो में सपना चौधरी, पेप्सी शर्मा के साथ स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं. स्टेज शो का यह वीडियो जुलाई 2018 में सोनोटेक हरियाणवी पर लॉन्च किया था, जिसे अबतक 45 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


तेरी आंख्या का यो काजल

‘तेरी आंख्या का यो काजल’ सॉन्ग पर सपना चौधरी का सबसे जबरदस्त और ज्यादा देखे जाने वाला स्टेज परफॉर्मेंस है. यह स्टेज शो Sapna choudhary सपना चौधरी के शुरुआती दिनों का है. तब वह सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर नहीं थीं. लेकिन रियल लाइफ में उनके फैंस की कमी नहीं थी. तब भी उनके स्टेज को देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा होती थी. यहां तक ऑडियंस भी उनके साथ-साथ नाचती थी. इस वीडियो में आपको यह भी देखने को मिलेगा.

Monika संग Sapna Choudhary ने किया धमाकेदार डांस वायरल हो रही है Video

From Around the web