Komal Choudhary के इशारे देख पगलाए नौजावन, देखे Video

Haryanvi Dance Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है।
 
Komal Choudhary video

Haryanvi Dance Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। डांसर कोमल चौधरी आये दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। उनके डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में उनका एक गाना काफी बवाल मचा रहा है, क्योंकि इस गाने में वह इमरती की तरह गोल-गोल कमर घुमा रही हैं, जिसे देखने के बाद पब्लिक का मन मीठा हो जा रहा है।


दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोमल चौधरी ने सलवार सूट पहनकर अपनी अदाओं से आग लगा रही हैं। कोमल चौधरी जब मंच पर डांस करने आती हैं, तो लोग उन्हें छोटी सपना चौधरी कहते हैं, जिन्हें फैंस का प्यार भी खूब प्यार मिलता है। इस वीडियो में डांसर अपने लटके-झटकों से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं। कोमल चौधरी अपने हॉट मूव्स से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं।

अब कोमल चौधरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में कोमल चौधरी गाना ”हाय मेरे बिच्छू लडग्या’ पर जबरदस्त डांस करती हुईं नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो में अब तक कई हजारों व्यूज आ चुके हैं। यूट्यूब पर यह गाना काफी पसंद किया जा रहा है। कोमल चौधरी को लोग स्टेज पर देखना भी काफी पसंद करते हैं। वो जब स्टेज पर आती है तो बड़े बूढ़े जवान सभी का दिल मचल जाता है और लोग अपने ऊपर काबू नहीं रख पाते हैं।

इस गाने के व्यूज से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गाना दर्शकों द्वारा कितना ज्यादा पसंद किया जा रहा है। लोगों ने इस वीडियो की खूब तारीफ की है। इससे पता चलता है कि लोगों को वीडियो कितना पसंद आया है।

Sunita Baby ने बिंदास ठुमकों से ढाया कहर, Video देखकर दिवाने हुए लोग

From Around the web