जाह्नवी कपूर की Video देखकर फैंस कहने लगे थोड़ी शर्म हैं या नहीं...

 
Jhanvi Kapoor Photo

Jhanvi Kapoor Photo: सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर बहुत एक्टीव रहती है वीडियो और फोटो अपलोड करती रहती है । इनकी फैंस लाखों में इनकी फोटों और वीडियो जमकर लाइक और कमेंट करते है। देश के बाहर दुबई में खूब मौज-मस्ती कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बहुत हॉट नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर दुबई में खूब मौज-मस्ती कर रही हैं।


उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बहुत हॉट नजर आ रही हैं। जाह्नवी बिकिनी पहने हुए कई पोज दिए हैं साथ ही साथ वो लेक में बोट चलाती भी दिखाई दे रही हैं। जाह्नवी बिकिनी पहने हुए कई पोज दिए हैं साथ ही साथ वो लेक में बोट चलाती भी दिखाई दे रही हैं।

बॉलीवुड की मसहूर अभिनेत्री “जाह्नवी कपूर” आज कल अपने फैंस और फालोवर को अपनी ओर अट्रेक्ट कर रही है, हाल ही में रिलीज हुई इनकी फिल्मी “गुडलक जेरी” काफी वाइरल हो रही है, जाह्नवी अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए लोगों के बिच सुर्खीया बटोर रही है।

Jhanvi Kapoor Photo

कुछ ही दिनो पहले जाह्नवी कपूर अपने ऑफीसीयल अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर कि है जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं। इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर लॉग स्पैगेटी कलरफुल ड्रेस पहनी हुई है जिसमें यह बेहद खूबसूरत लग रही है।

अपने लुक को पूरा करने के लिए चेहरे पर न्युड मेकअप और बालो का वेवी कर्ल्स कि है, इस लुक में यह काफी प्रीटी नजर आ रही है। अपने चेहरे पर मुस्कान लिए कैमरे के सामने जाह्नवी अपने अलग अलग अंदाज में पोज कर ढेरों तस्वीरे शेयर कि है जिसमें यह बेहद बोल्ड लग रही है,इनके फैंस इनकी तस्वीरे देख खुब तारीफ कर रहे है और इनकी तस्वीर पर धडाधड लाइक और कमेंट कर रहे है। जाह्नवी का यह लुक बेहद कातिलाना लग रहा है।


लोग इनके हॉट अदाओ को देख इनके अदाओ पर लट्टू हो गए हैं, इनकी सभी तस्वीरे बेहद कमाल कि लग रही है, लोगों को जाह्नवी इस लुक में बहुत ही सेक्सी लग रही है, जाह्नवी अपने हॉट अदाओ में पोज कर सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर दि है और सभी को अपना दिवाना बना ली है, इनके हॉट लुक को देख लोग अपनी आँखे सेक रहे हैं और इनके इस लुक पर फिदा हो जा रहे हैं।


इनका यह कातिलाना अंदाज लोगों को काफी आकर्षक लग रहा है, इनके इस तस्वीर को देख लोग अपना दिल हार जा रहे हैं।आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह विडियो सोशल मीडिया पर बुलीवुड बॉक्स नामक युटयूब चौनल पर पोस्ट किया गया है, अब तक में इस विडियो पर लाखों व्युज और ढेरों लाइक आ चुके हैं, जाह्नवी के हॉट लुक को देख लोग कमेंट मे अपना अपना साझा कर रहे है, लोगों को जाह्नवी इस लुक में बहुत ही सुंदर और प्यारी लग रही है।

From Around the web