Sunny Deol : गदर 2 के बाद सनी देओल निभाएंगे इस फिल्म में हनुमान का रोल

Sunny Deol For Ramayana : सनी देओल अब वह अपनी अगली फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सनी जल्द ही फिल्ममेकर नितेश तिवारी फिल्म रामायण में नजर आएंगे। फिल्म में कई बड़े स्टारकास्ट नजर आएंगे और इसके लिए सभी ने मोटी फीस ली है। ऐसे में सनी देओल भी फीस के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। आइए जानते हैं रामायण के लिए उन्होंने कितनी फीस ली है।

 
Sunny Deol

Sunny Deol For Ramayana: सनी देओल अब वह अपनी अगली फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सनी जल्द ही फिल्ममेकर नितेश तिवारी फिल्म रामायण में नजर आएंगे। फिल्म में कई बड़े स्टारकास्ट नजर आएंगे और इसके लिए सभी ने मोटी फीस ली है। ऐसे में सनी देओल भी फीस के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। आइए जानते हैं रामायण के लिए उन्होंने कितनी फीस ली है।

यह भी पढ़ें :सपना चौधरी के का नया वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ फेमस, गजब का किया डांस


नितेश तिवारी की मोस्ट अवेटेड फिल्म रामायण में रणबीर कपूर राम के रोल में नजर आएंगे। इन सबके बीच अब, एक नई रिपोर्ट में बताया गया है कि सनी देओल इस पौराणिक फिल्म में अहम रोल प्ले करने वाले हैं। सनी रामायण में 'लॉर्ड हनुमान' के रोल के लिए कास्ट किया गया है, जिसके लिए उन्होंने मोटी रकम चार्ज की है। बॉलीवुड हंगामा की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक सनी ने फिल्म में हनुमान के रोल के लिए 45 करोड़ फीस चार्ज की है।

रावण के किरदार में होगा से सुपरस्टार

नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में रावण के लिए साउथ सुपरस्टार यश को फाइनल किया गया है। एचटी सिटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक रामायण में रावण बनने के लिए यश को करीब 150 करोड़ रुपये फीस मिल रही है। वहीं, फीस इस बात पर भी निर्भर करेगी कि शूट कितने दिन का रहेगा। यश को रावण के किरदार में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।


सीता के रोल के लिए इस एक्ट्रेस को चुना गया


बता दें कि नितेश तिवारी की फिल्म में रणबीर कपूर राम की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं कथित तौर पर सीता के किरदार के लिए एक्ट्रेस साई पल्लवी को चुना गया है। इससे पहले सीता के रोल के लिए आलिया भट्ट का नाम चर्चा में था, लेकिन डेट्स इश्यू की वजह से ऐसा हो न पा रहा है। ऐसे में आलिया की जगह रामायण में सीता के रोल के लिए साई पल्लवी की एंट्री हो गई। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। नितेश तिवारी की रामायण के 2024 के मिड में फ्लोर पर जाने की पॉसिबिलिटी हैं।

यह भी पढ़ें : Recharge plan : दिवाली ऑफर में करें रिचार्ज, फ्री चलाये नेट

यह भी पढ़ें :अक्षरा सिंह की कमरिया पर फिसले पवन सिंह, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

From Around the web