Gadar 2 को लेकर लोगों में क्रेज दिखा, टिकट पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Gadar 2 :  तारा और सकीना की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर दर्शकों को देखने को मिलेगी।
 
Gadar 2

Gadar 2 :  तारा और सकीना की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर दर्शकों को देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि 'गदर 2' ('Gadar 2') भी रिलीज होने को तैयार है लेकिन इस बीच फिल्म मेकर्स ने पहले पुरानी 'गदर' को एक बार फिर से रिलीज करने का ऐलान किया है। इसको रिलीज करने के साथ ही टिकट पर खास ऑफर भी रखा है।

फिर से रिलीज होगी 'गदर'-


'गदर' साल 2001 में रिलीज की गई थी, लेकिन अब एक बार फिर 9 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म के टिकट खरीदने पर डिस्काउंट ऑफर देने का भी ऐलान किया है।

फिल्म की टिकट पर मिलेगा खास ऑफर्स-


'गदर' फिल्म मेकर्स ने फिल्म की टिकट खरीदने पर खास ऑफर देने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि एक टिकट का दाम महज 150 रुपये होगा साथ ही आपको एक टिकट खरीदने पर एक टिकट फ्री मिलेगी। यानी कि ये ऑफर Buy 1 And Get 1 Free है। फिल्म मुंबई, दिल्ली और जयपुर के सिनेमा हॉल में रिलीज किया जाएगा।

अनिल शर्मा की डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गदर':- 'एक प्रेम कथा' का दूसरा पार्ट 22 साल बाद रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म को 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। हालांकि इस फिल्म के स्टारकास्ट में कुछ बदलाव नजर आएंगे। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ है।

From Around the web