Haryanvi Dance फेमस होने के लिये डांसर ने बेशर्मी की पार की सारी हदें, देखे Video

 
Haryanvi dance Video

Haryanvi dance Video: फेमस होने के लिये डांसर ने डांस के दौरान अपनी अदायें दिखाई। सोशल  मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है । जिसमें एक डांसर गजब का डांस कर रही है। वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रही है। वीडियो को देखकर लोग जमकर केंमट शेयर कर रहे है। वैसे तो रोजाना सोशल मीडिया से कई सारी वीडियो सामने आती रहती हैं, जिनमें से कई वीडियो लोगों को बहुत पसंद आती है और वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। हम आपके लिए ऐसी ही वीडियो के बारे में जानकारी लेकर आते रहते हैं,


अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी थोड़ी सी भी मददगार जा अच्छी लगती हो तो कृपया हमारे पेज को लाइक करें और इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। इससे हमारा हौसला ज्यादा बढ़ जाएगा और हम आपके लिए और ज्यादा ऐसी जानकारियां लेकर आ सकेंगे।

वायरल हुई वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हरियाणवी डांसर जो स्टेज पर चढ़कर लोगों के सामने बेहतरीन डांस किया है। लोगों द्वारा उसका डांस बहुत पसंद किया गया आपको बता दें कि उसका डांस कातिलाना अंदाज का था।

उसका डांस हर किसी की आंखों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा था और लोगों का मनोरंजन हो रहा था। उस डांसर ने सफेद रंग का सूट पहनकर ‘बहू रंगीली’ गाने पर डांस किया है। लोगों द्वारा उसका डांस बहुत पसंद किया गया। जिसमें जैसे उसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। उसकी वीडियो पर 21 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

इसके बारे में और ज्यादा जानकारी लेने के लिए आप इस वीडियो पर क्लिक कर सकते हैं, हम आपको यह सारी जानकारी सोशल मीडिया से इकट्ठी करके देते हैं। हमारा इस जानकारी को बनाने के पीछे कोई मकसद नहीं है।

Haryanvi Dance:गोरी नागोरी ने बेबाक अंदाज में किया डांस, सब देखते रहे गये

From Around the web