Video: भीड़ के सामने ही एक लड़की ने सलमान खान को शादी के लिए कर दिया प्रपोज

 
Salman Khan

Salman Khan : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के लिए फैंस का प्यार ही है कि सिर्फ 3 दिन में फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है। दुबई में सलमान खान की उनके फैंस के साथ बातचीत का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान खान की एक फैन चिल्लाई- मुझसे शादी कर लो सलमान। उसके पास ही मौजूद एक दूसरी फैन ने जोर से चिल्लाया- नहीं सलमान। मत करना। शादी नहीं करनी चाहिए।


जवाब में सलमान खान बोले- बिलकुल, बिलकुल, बिलकुल। सलमान खान इस इवेंट में अपने फैंस के साथ सेल्फी वीडियोज और फोटोज ले रहे थे जब यह घटना हुई। ज्यादातर मौकों की तरह सलमान खान ने फुल स्लीव शर्ट और ब्लैक ट्राउजर्स पहन रखे थे। कमेंट सेक्शन में फैंस इस बात पर लड़ते नजर आए कि सलमान खान को शादी करनी चाहिए या नहीं। एक यूजर ने कमेंट किया- फिजूल में उसे चने के झाड़ पर चढ़ा रखा है। क्यों नहीं करनी चाहिए शादी उसे। करने दो, उसकी भी फैमिली होनी चाहिए।


इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा- आखिर ये लोग क्यों नहीं चाहते हैं कि सलमान खान शादी करे? दिक्कत क्या है? वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म श्किसी का भाई किसी की जानश् पहले ही हफ्ते में ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। इस फिल्म के बाद अब दर्शकों को सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म श्टाइगर-3श् का इंतजार रहेगा। बता दें कि टाइगर सीरीज की सलमान खान की सभी फिल्में हिट रही हैं। एक तरफ जहां फैंस टाइगर-3 का इंतजार कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ श्टाइगर वर्सेज पठानश् को लेकर भी बाजार गर्म है।

From Around the web