Video: डांसर ने टाइट सूट में ऐसे मटकायी अपनी कमर, वीडियो देखकर दिवाने हुए लोग

 
Muskaan Baby video

Muskaan Baby video :सोशल मीडिया पर डांसर मुस्कान बेबी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे गजब का डांस कर रही है। उनके कमर की अदाओं को लोग दिवाने हो रहे है। वीडियो देखकर लोग कमेंट कर रहे है और वीडियो को शेयर कर रहे है। वैसे तो  हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने अपने दम पर काफी बड़ी पहचान बनाई है और भारत में स्मिथ ने उनको लाखों लोग भी देश विदेश में पसंद करने लगे हैं।

क्योंकि वह एक बेहतरीन डांसर है जब भी वह अपना स्टेज पर शो करने जाती है तो लाखों लोगों की भीड़ लग जाती है। मुस्कान बेबी की दीवानगी को लेकर लोगों के बीच अलग ही स्थिति है।लोग उन्हें पागलों की तरह प्यार करते हैं। आज मुस्कान बेबी जब भी कोई स्टेज डांस करती हैं तो वहां आने वालों की संख्या हजारों-लाखों में होती है।  देखकर हर कोई मदहोश हो जाता है।


इसी बीच मुस्कान बेबी के मीडिया फॉलोवर्स की बात की जाये मुस्कान बेबी के बड़ी संख्या में फैन फोल्लोविंग है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी हर अपडेट को फैंस के साथ शेयर करती रहती है।हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी ने अपनी अदाओं से ऐसा धमाल मचाया कि उन्हें खूब प्यार मिल रहा है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

From Around the web