Video: मोनालिसा की अदाओं पर फिदा हुए फैंस, वीडियो वायरल

 
Monalisa

Monalisa Viral Video: भोजपुरी  की सबसे खूबसुरत  एक्ट्रेस मोनालिसा (Beautiful Actress Monalisa) को आखिर कौन नहीं जानता जब वह अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती हैं तो उनके चहाने वालों के दिलों की धड़कने तेज हो जाती हैं। वे आये दिन इंटरनेट (Internet) पर अपने नये-नये वीडियो वायरल (Video Viral) करके फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराती रहती हैं।

 सोशल मीडिया पर (Social Media) उनका एक वीडियो इन दिन काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे मोना लिया अपनी कातिलाना अदाओं से सभी को मदहोश करती दिखाई दे रही हैं  एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर  (Actress shared a video on her Instagram) किया है जिसमें वो लाल साड़ी में अपने हुश्न का जलवा बिखेरती नजर आ रहीं हैं यूजर्स द्वारा इस वीडियो का काफी रिएक्ट किया जा रहा है।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो अपलोड किया है। इस क्लिप में मोनालिसा एक बॉलीवुड गाने में डांस करती नजर आ रही हैं। मोनालिसा के लुक की बात करें तो उन्होंने साड़ी पहन रखा है। बता दें कि ट्रेडिशनल आउटफिट में मोनालिसा किसी अप्सरा से कम नहीं लगती हैं। इस बात की गवाही मोनालिसा का इंस्टाग्राम अकाउंट देता है। खैर एक्ट्रेस मोनालिसा के इस क्लिप पर फैंस जमकर रिएक्ट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं।

भोजपुरी की हॉट वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

एक्ट्रेस का अंदाज इतना कातिलाना है कि हर कोई घायल हो जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो नो मेकअप लुक में नजर आई थीं। मोनालिसा का ये अवतार देख फैंस हैरान हो गए थे। इस बीच भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा का एक वीडियो सामने आया है जो कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस क्लिप को देखने के बाद फैंस घायल हो गए हैं।

From Around the web