Video: खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी ने मिलकर इस गाने मचाया धमाल, जमकर की मस्ती

 
Rani Chatterjee Khesari Lal Yadav

Rani Chatterjee Khesari Lal Yadav ki video:खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का एक पूराना गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनो मस्ती कर रहे है। लोग वीडियो पर भरकर कमेंट और शेयर कर रहे है।  
भोजपुरी फिल्म और गाने आए दिन लोगों की जुबान पर चढ़े रहते हैं। हर कोई इन गानों को देखना और सुनना पसंद करता है। भोजपुरी गानों का फ्लेवर लोगों को काफी पसंद आ रहा ह। क्योंकि यह गाने काफी अलग किस्म के होते हैं। भोजपुरी सिनेमा में कई बड़े बड़े सुपरस्टार हैं जिनमें पवन सिंह दिनेश लाल यादव के निरहुआ जैसे कलाकारों का नाम शामिल होता है।


इसी बीच पिछले कुछ वर्षों में अगर किसी सुपरस्टार ने अपना नाम कमाया है और खुद को खड़ा किया है और फैन फॉलोइंग कमाई है तो वह नाम है खेसारी लाल यादव का। खेसारी लाल यादव का गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने में रानी चटर्जी  भी नजर आ रही हैं।

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी ने मिलकर इस गाने में जो धमाल मचाया है। उससे लोग पागल हुए जा रहे हैं। लोग इन दोनों के गाने को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। इन दोनों का रोमांस लोगों की सांसे रोक रहा है। 


यह गाना भोजपुरी फिल्म जानम से लिया गया है। इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने इंदू सोनाली के साथ मिलकर गाया है। इस गाने को अब तक 15 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है और 20 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।

इतना ही नहीं ये गाना खूब वायरल हो रहा है लोग इसको देखना काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही लोगों ने इस गाने को लेकर कमेंट की झड़ी लगा दी है। इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करे तो इसमें खेसारी लाल यादव के साथ साथ रानी चटर्जी, विराज भट्ट और पूनम पांडे भी नजर आए थे।

From Around the web