Video: खेसारी लाल यादव ने शुटिंग के दौरान एक्टर के साथ खुब की मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

 
Khesari Lal Yadav

Bhojpuri Holi Song 2023: सोशल मीडिया खेसारी लाल यादव के होले के कई गाने रिलीज होते ही वायराल हो रहे है। लोग गानों को देखकर शेयर कर रहे है। हाल ही मेें सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाना ’कमर’ खुब धमाल मचा रहा है. सपना चौहान की अदाओं को देखकर खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav दिवाने हो रहे है. साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की अभिनेत्री सपना चौहान Sapna Chauhan नजर आ रही है. गाने के वीडियो में खेसारी और सपना चौहान ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. रिलीज होने के बाद से अब तक 2.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.


भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव का आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. किसी भी गाने को हिट कराने के लिए उस गाने में खेसारी का नाम होना ही काफी है. खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadavआज भोजपुरी सिनेमा और म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार सें से एक हैं.


उनके गानों को दर्शकों की ओर से खूब प्यार मिलता है. ऐसे में अब उनका नया गाना ’कमर’  रिलीज किया गया है. बता दें कि फैंस खेसारी के इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इससे पहले खेसारी ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर गाने की रिलीज की जानकारी दी थी.

फैंस Khesari Lal Yadav खेसारी लाल यादव के इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो फॉर्मेट में रिलीज हुए इस गाने को महज कुछ देर में ही 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 57 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक है. खेसारी लाल यादव ने अपने नए गाने ’कमर’ को नेहा राज के साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. गाने को आर्या शर्मा ने म्यूजिक दिया है और प्रकाश परदेशी ने इसके लिरिक्स लिखे हैं.

From Around the web