Muskan Baby के लटके झटके देख दिवाने हुए लोग, वीडियो वायरल

muskan baby dance video, Muskan Baby,  New Haryanvi Dance 2023
 
Muskan Baby

Muskan Baby dance Video: हरियाणवी गानों से आग लगाने वाली डांसर मुस्कान बेबी आए दिन इंटरनेट पर धूम मचाती रहती है. वहीं डांसर इन दिनों एक गाने में ढिंचैक डांस कर दर्शकों के दिलों में आग लगा रहा है.गौरलतब हैै कि इस वीडियो को यूट्यूब के पेज Shri Krishna Music Studio पर शेयर किया गया है.

सबसे पहले देखिए पिंक सूट में स्टेज पर खलबली मचाने वाली मुस्कान का ये वीडियो. इस दौरान वह हरियाणवी के गाने 'लंका लुटेगी' पर डेजी अंदाज में डांस कर लोगों की ताल बढ़ा देती हैं. साथ ही वह अपने कातिलाना अदाओं से लोगों का दिल भी जीत लेती हैं।

हरियाणवी गानों से आग लगाने वाली डांसर मुस्कान बेबी आए दिन इंटरनेट पर धूम मचाती रहती है. वहीं डांसर इन दिनों एक गाने में ढिंचैक डांस कर दर्शकों के दिलों में आग लगा रहा है.गौरलतब हैै कि इस वीडियो को यूट्यूब के पेज Shri Krishna Music Studio पर शेयर किया गया है.

जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस वीडियो को अब तक 7,400 से अधिक बार देखा जा चुका है.इस गाने के व्यूज से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गाना किस प्रकार लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुका है.इसके अलावा कई लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद अपने कमेंट्स भी किए हैं.

Bhojpuri video:आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने रो'मांस में पार की सारी हदें

Aamrapali New Video : सोशल मीडिया पर एक भोजपुरी सिनेमा का गाना वायरल हो रहा है जिसमें दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। निरहुआ के गाने आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं। निरहुआ के चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में हैं।

निरहुआ की फिल्म रिलीज होने के साथ ही धमाल मचानी शुरू कर देती है। यह कहना गलत नहीं होगा कि भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सबसे ज्यादा निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे को लोग देखना पसंद करते हैं, इनकी केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर आग लगा देती है।


निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी सदाबहार जोड़ी बन गई है, तभी इस जोड़ी के गाने आये दिन इंटरनेट पर वायरल होते ही रहते हैं। इस समय निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘बेटा’ का गाना ‘आबा ऐ सैंया’ (Aawa Aey Saiyan) इस समय यूट्यूब पर ट्रेड कर रहा है। गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का रोमांटिक अंदाज आपको मदहोश कर देगा।

From Around the web