Nirahua और आम्रपाली का वीडियो हुआ ट्रेंड, जमकर किया रो'मांस

 
DINESH LAL YADAV ,AAMRAPALI DUBEY

Amrapali Dubey Video:  भोजपुरी जगत के दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली की ऑनस्क्रीन जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। जब ये दोनों साथ में बड़े पर्दे पर नजर आते हैं, तो आग लगा देते हैं। भोजपुरिया दर्शक भी इन्हें खूब पसंद करते हैं, यही वजह है कि इनके गाने ट्रेंड करते रहते हैं।


इस दौरान आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक एक गाना यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ कभी सोफे तो कभी बेडरूम में फिल्म में पत्नी बनी आम्रपाली के साथ जबरदस्त रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।इनका जो भोजपुरी गाना (Bhojpuri songs ) वायरल हो रहा है उसका टाइटल ‘टेबल पे लेबल मिली’ (table pe lavel mili) लेकर आये है।

इस गाने दोनों कलाकारों के बीच बेहद ही हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वीडियो में हमेशा की तरह आम्रपाली बेहद ही खूबसूरत दिख रही है। गाने के वीडियो में दोनों की हॉट केमिस्ट्री ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी

है।भोजपुरिया गानों में जो रोमांस का तड़का देखने को मिलता है उससे कई लोगों की थकान भी मिट जाती है। शायद यही कारण है कि अब भोजपुरी गानों की डिमांड ज्यादा बढ़ने लगी है। इन कलाकारों की फैन फॉलोइंग भी आए दिन बढ़ रही है।

आप इस ट्रेंडिंग वीडियो को World wide Record Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर देख सकते है। जहां इसे 33 मिलियन व्यूज भी मिल चुके है। साथ ही कई सारे लाइक्स और कॉमेंट्स भी मिले है। इस सॉन्ग को निरहुआ और सिंगर कल्पना ने गाया है जो फिल्म निरहुआ चलल ससुराल 2 का है।


भोजपुरिया गानों में जो रोमांस का तड़का देखने को मिलता है उससे कई लोगों की थकान भी मिट जाती है। शायद यही कारण है कि अब भोजपुरी गानों की डिमांड ज्यादा बढ़ने लगी है। इन कलाकारों की फैन फॉलोइंग भी आए दिन बढ़ रही है।

From Around the web