Video: शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी के दिवाने है लोग, आज भी लाखोें बार देखते है ये गाना

 
Shah Rukh Khan and Kajol

Tujhe Dekha To Ye Jana Sanam : यशराज की एक बेहतरीन हिट फिल्म है ‘दिलवाले ​दुल्हनिया ले जाएंगे’ इस फिल्म के सभी गाने हिट थे और इसका टाइटल सॉन्ग ‘तूझे देखा तो ये जाना सनम३आज भी लोगों के दिलों पर राज करता है. इस गाने को सबके पसंदीदा कुमार सानू ने गाया था. आज सॉन्ग ऑफ दि वीक में इस गाने से जुड़े किस्से पर बात करते हैं.

आदित्य चोपड़ा साल 1995 में फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ लेकर आए थे. इस लव स्टोरी में शाहरुख खान और काजोल  लीड रोल में थे. फिल्म में शाहरुख काजोल का प्यार पाने के लिए इंडिया आते हैं और काजोल से जब मिलते हैं तो इसी सिचुएशन पर दोनों पर गाना ‘तूझे देखा तो३’ फिल्माया गया था. इस गाने की हर पंक्ति में प्यार झलकता है. जब यह रिलीज हुआ तो लोगों ने इसे काफी पसंद किया. यह गाना आज भी हिट है और इसे अब तक 195 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

shahrukh
‘तूझे देखा तो३’ गाने को जतिन ललित ने संगीतबद्ध किया था और इसके बोल आनंद बख्शी ने लिखे थे. इस गाने लता मंगेशकर और कुमार सानू ने अपनी आवाज से सजाया था और इसमें कोई शक नहीं है कि दोनों की आवाज ने इसे हमेशा के लिए खास बना दिया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस गाने के लिए कुमार सानू को फिल्मफेयर नहीं दिया गया था और इसके पीछे की वजह पर आप भी आश्यचर्य करेंगे.

From Around the web