Video:फ्रांस में कान्स फिल्म फेस्टिवल में सपना चौधरी रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती का बिखेरेंगी जलवा

 
cannes-film-festival-2023

Cannes-film-festival-2023 : फ्रांस में हो रहे इस फेस्टिवल में कई बॉलीवुड हसीनाएं डेब्यू करने वाली हैं. ऑफिशियली 16 मई से शुरू हुए कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस वक्त कई इंडियन सेलेब्स मौजूद हैं. सारा अली खान, मानुषी छिल्लर और ईशा गुप्ता ने अपना डेब्यू किया है, और अब रेड कार्पेट पर अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे सितारों के आने का भी बेसब्री से इंतजार हो रहा है. इसी बीच अब खबरें मिल रही हैं कि मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने वाली है. रिपोर्ट की मानें तो 18 मई को सपना चौधरी रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरेंगी. 

बिग बॉस फेम हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब तक अपने डांस से दुनिया का दिल जीतती आई हैं लेकिन अब रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती और अदाओं से भी महफिल लूटती हुई भी नजर आएंगी. इस फिल्म फेस्टिवल में सपना चौधरी का शामिल होना इसलिए भी खास है क्योंकि ब्ंददमे में हिस्सा लेने वाली सपना पहली रीजनल सेलिब्रिटी हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने कान्स डेब्यू के बारे में बात करते हुए सपना चौधरी ने कहा, श्मैं बहुत शुक्रगुजार हूं और वास्तव में कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने के लिए एक्साइटिड भी हूं. ऐसा लगता है कि मैं इस अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी संस्कृति और जड़ों का प्रतिनिधित्व करने जा रही हूं. मैं बेहद उत्साहित हूं और उम्मीद करती हूं कि आप सभी को गौरवान्वित करूंगी.

कान तक पहुंचने वाली पहली रीजनल सेलिब्रिटी हैं सपना 

सपना चौधरी के रेड कार्पेट पर उतरने की खबर के बाद फैंस में भी खासा एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि सपना चौधरी अपने बेबाक अंदाज और हरियाणवी डांस के लिए मशहूर हैं. वहीं बिग बॉस 11 में भी वो एक दमदार कंटेस्टेंट के रूप में सामने आई थीं. सपना करोड़ों दिलों पर राज करती हैं.

ऐसे में सभी सपना को रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  27 मई तक चलने वाले कान फेस्टिवल में सारा अली खान, अदिति राव हैदरी, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन, विजय वर्मा, तमन्ना भाटिया और मानुषी छिल्लर सहित कई भारतीय हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे.

From Around the web