Video: नेहा शर्मा इस ड्रेस में देखकर भड़के फैंस, करने लगे ऐसी-ऐसी कमेंट

 
Neha Sharma Look video

Neha Sharma Look: एक्ट्रेस नेहा शर्मा हिंदी के साथ-साथ साउथ में भी काम कर चुकी हैं। उनकी एक्टिंग के चर्चे तो रहे ही हैं साथ ही एक्ट्रेस अपने बोल्ड अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं। वो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ खुद से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अब वो अपने लेटेस्ट लुक्स की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं और लोग उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं।

OMG:दुल्हन ने इन अंगों में लगवाई मेहंदी, Video देखकर आप नहीं सोच सकते इतना

 नेहा शर्मा हाल ही में एक फैशन इवेंट में शिरकत की थी। इस दौरान इवेंट के लिए उन्होंने बेहद ही बोल्ड अटायर चुना था। उनका इवेंट से एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस को रिवीलिंग ड्रेस में पोज देते हुए देखा जा सकता है। लोग उनके लुक की खूब आलोचना कर रहे हैं और जमकर क्लास भी लगा रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘अश्लीलता का ट्रेंड चल रहा है।’ दूसरे ने लिखा, ‘मुझे लगता है अब सबको पता है कि अगर लाइमलाइट में आना है तो बस एक काम करो कपड़े कम पहनो और दांत ज्यादा दिखाओ।’ तीसरे ने लिखा, ‘उर्फी जावेद से प्रेरित लगती हैं।’ चौथे ने लिखा, ‘उर्फी जावेद इससे ज्यादा अच्छी हैं।’ इसी तरह से लोग उनके लुक को लेकर रिएक्शन्स दे रहे हैं।


वहीं, अगर नेहा शर्मा के लुक की बात की जाए तो उन्होंने इवेंट के लिए यलो कलर का डिजाइनर लहंगा और रिवीलिंग ब्लाउज पहना हुआ था। इसके साथ ही गले हैवी नेकलेस भी डाला था। एक्ट्रेस ने अपने लुक को खुले बालों और लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया था। 

From Around the web