Video: अर्चना गौतम का वीडियो देखकर फैन्स का चढ़ा पारा, करने लगे ऐसी-ऐसी कमेंट

 
archana-gautam

Archana Gautam ki video:अर्चना गौतम का सोशल मीडिया पर वीडियो आने पर फैंस ने तरह-तरह की कमेंट करने लगे. इन दिनों दुबई घूम रही अर्चना ने सोशल मीडिया पर एक धमाकेदार वीडियो पोस्ट किया है. भई पूल में उतरकर जबरदस्त लुक दिखाएंगी तो वीडियो को धमाकेदार ना कहा जाए तो क्या कहें. वैसे भी वह बिकिनी मॉडल रह चुकी हैं. ऐसे में पूल उतर कर वीडियो बनाना तो बनता है. उनका ये वीडियो फैन्स को तो खूब पसंद आ रहा है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनकी नेतागिरी पर सवाल उठा रहे हैं.

archana-gautam
इस वायरल वीडियो में अर्चना गौतम व्हाइट कलर के टू पीस में नजर आ रही हैं. उनका टॉप वन शोल्डर का है जो कि उनपर काफी सूट कर रहा है. इसके साथ ही अर्चना ने ऐसे एक्सप्रेशन दिए कि जनता भी देखती ही रह गई. इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्चना ने लिखा, जब आप खुश होते हो...

अर्चना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. उनकी तारीफ करने वालों में केवल फैन्स ही नहीं उनके बिग बॉस के साथ भी मौजूद हैं. टीना दत्ता ने अर्चना की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, उफ्फ...सुनील ने लिखा, हमें ऐसी नेता नहीं चाहिए. जहरा ने लिखा, हम सभी ने एंटरटेनिंग और फनी अर्चना को पसंद किया है. ऐसी वाली को नहीं. अहमद ने अर्चना को एक प्रोफेशनल सलाह दी. उन्होंने लिखा, आप गलत रास्ते पर हो, निर्माता आपको सेक्शुअल रोल तक ही सीमित कर देंगे. प्रियांशु ने लिखा, ये अर्चना अच्छी नहीं लगती, प्लीज ऐसा कुछ मत करो वरना आपके फैन्स भाग जाएंगे.

अर्चना के वीडियो पर आ रहे कमेंट्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें सच्चे फैन्स मिल गए हैं जो उन्हें सही सलाह दे रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि एक बार अगर उन्हें एक ही तरह का काम ऑफर होने लगा तो उन पर वही टैग लग जाएगा. इसलिए कोशिश करती रहिए अर्चना आपको अच्छा काम जरूर मिलेगा. 

From Around the web