Video: सपना चौधरी को डांस में ताऊ ने दी कड़ी टक्कर, ताऊ के दिवाने हुए लोग

 
Sapna Latest Haryanvi Dance 2023

Sapna Choudhary ki video: हरियाणा की डांसर का धीरे-धीरे सपना चौधरी का क्रेज बढता जा रहा था तब एक हरियाणवी गाने पर एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  सपना चौधरी का एक पूराना वीडियो वायरल हो रहा है। एक कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी के डांस देखने के लिये लोगों की भीड़ लग गई थी। इस भीड़ के बीच  एक ताउ ने भी डांस करना शुरू कर दिया था। भीड़ की सारा ध्यान ताउ की और चला गया। यकीन नहीं तो आप वीडियो को देख सकते है। 

Sapna Latest Haryanvi Dance
लेकिन उनके फैंस आज भी उनके हर परफॉर्मेंस के दीवाने हैं, आए दिन उनके पुराने स्टेज शो के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें स्टेज पर नाचते-नाचते सपना चौधरी के साथ कुछ ऐसा होता है  जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी।


हम आपको ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं, इस वीडियो में डांस करते हुए में सपना चौधरी का बैलेंस बिगड़ता है और वह गिर जाती हैं। उनका ये वीडियो आज भी वायरल हो रहा है।इस दौरान वे सुपरहिट गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना के डांस को देखने के लिए भारी तादाद में लोग पहुंचे हैं। इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि बीच डांस में सपना कैसे गिरती हैं और जैसे ही  ऑडिएंस उनकी फिक्र जताती है।


उसी पल सपना तुरंत उसी फुर्ती से अपने डांस को जारी रखती हैं। सपना चौधरी को हरियाणा की क्वीन कहते हैं। उन्हें अब तक ‘इंग्लिश मीडियम’, ‘चुनरी जयपुर की’, ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ जैसे कई सुपरहिट गानों में देखा जा चुका है।

इस वीडियो में कई मिलियन व्यूज आ गए है। वहीं इस वीडियो को खूब शेयर और लाइक्स किया है। फैंस नें जमकर कमैंट्स भी किए है। सपना चौधरी के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

From Around the web