Viral video: बंद कमरे में लड़की ने माधुरी दीक्षित के गाने पर किया डांस, Video हुई लीक

 
viral video

viral video: सोशल मीडिया पर एक लड़की के डांस की वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें वे माधूरी दीक्षित के गाने पर धमाकेदार डांस कर रही है। लोग कमेंट पर माधूरी दीक्षित से तुलना कर रहे है। वीडियो को लोग खुब लाइक कर रहे है और कमेंट कर रहे है। 

आज के समय मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर जाते है। जहां उनके मनोरंजन के लिए हर रोज हजारों वीडियो वायरल होते रहते है। इन हजारों लाखों वीडियो में डांस के वीडियो भी खूब होते है। जिसे देखना लोग पसंद भी करते है।

इन डांस वीडियो के माध्यम से लोग कम वक्त में अच्छा मनोरंजन दिखा जाते हैऔर कभी कभी उसके साथ ऐसा जलवा देखाते है, जो दिल को इस कदर बेकरार करता है कि उसे दोबारा देखने का दिल करता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक हसीना ने माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस करके लोगों के दिल उड़ा लिए है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक लड़की को एक कमरे में देखेंगे। जिसने हरे रंग का खूबसूरत सा ड्रेस पहन रखा है। इस ड्रेस में वह काफी हॉट लग रही है। इस हॉट सी हसीना ने माधुरी दीक्षित के मशहूर गाने “किसने यह हरा रंग डाला” पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

आप देख सकते हैं नजाकत के साथ किए गए डांस अदाएं और कातिलाना अंदाज दिल की धड़कन तो धड़का रहा है। वीडियो को देखने के लिए मजबूर कर रहा है। जिसमें उनकी अंदाज उनके डांस ने दिल को चुरा लिया है।

सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला, तो हुस्न का ऐसा जलवा जिसे देखकर लोगों के दिन उड़ गए। वीडियो को लोग खूब देख रहे है। इसे पसंद करने के साथ इस खूबसूरत हसीन लड़की के डांस की तारीफ कर रहे है।

From Around the web