वैलेंटाइन-डे से पहले पेड़ पर एक ही फंदे से झूलता मिला प्रेमी-प्रेमिका का शव

 
fasi

जमशेदपुर । नेटवर्क


झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के जमशेदपुर इलाके के मानगो एमजीएम थाना क्षेत्र कालाझोर ग्राम में दिल को दहला देनेवाला एक मामला सामने आया है. एक पेड़ से युवक और युवती का शव गुरुवार सुबह पुलिस ने बरामद किया है. शव मिलने की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई थी. आशंका जताई जा रही हैं कि शव प्रेमी और प्रेमिका की है. इधर, शव मिलने को लेकर तरह तरह की चर्चा जारी है. युवक और युवती कालाझोर के रहने वाले है. ये गांव दलमा पहाड़ से सटा हुआ है और सुदूर इलाका है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ग्रामीणों ने सुबह गांव के पास ही एक पेड़ पर एक ही फंदे से युवक और युवती का शव पेड़ से झूलता पाया. इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बता दें कि दलमा से सटा सुदूर इलाका है. फंदे से झूलता जिस युवक शव मिला उसका नाम कुश और युवती का नाम रीना है. दोनों कालाझोर के ही रहनेवाले बताये जा रहे हैं.


जानकारी मिलते ही गांव समेत आसपास के इलाके के लोग घटना स्थलपर जमा हो गए. मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है. हालांकि युवक और युवती ने किस परिस्थिति में यह कदम उठाया है या कहीं मामला कुछ और तो नहीं है, पुलिस इसकी गहन जांच में जुटी है. इस पूरे मामले में एमजीएम थाना प्रभारी मिथलेश सिंह ने बताया फिलहाल घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. ग्रामीणों और मृतकों के परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

इस बीच युवती के पिता और भाई ने भी प्रेम प्रसंग की बात कही है. उन्हें घटना की जानकारी सुबह तब मिली जब पेड़ पर दोनों का शव झूलता पाया. उनका कहना है कि युवती कब घर से निकली और उसके बाद क्या हुआ? इस संबंध में उन्हें ज्यादा जानकारी नहीं है. बहरहाल, मामले की गहन पुलिस जांच के बाद से ही इससे जुड़े सभी पहलुओं के खुलासे की उम्मीद जतायी जा रही है. पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ शुरू की है. पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा. वैसे शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

From Around the web