PM मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ी, लोगों ने जल्द ठीक होने की दुआ

 
Heeraben Health Live Updates

Heeraben Health Updates:नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की बुधवार को तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में एडमिट कराया गया। वहीं पीएम मोदी के गृहनगर में दुआओं का दौर शुरू हो गया कई जगहों में ठीक होने के लिये विशेष पूजा कराई गई है।


अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया है कि हीराबेन की हालत स्थिर है और वह रिकवर हो रही हैं। उन्हें कफ की शिकायत होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कहा जा रहा है कि सर्दी के मौसम में कफ की शिकायत उन्हें बढ़ गई है। यह समस्या बढ़ने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था। पीएम मोदी बीमार मां से मिलने अपराह्न में अस्पताल पहुंचे थे।

PM मोदी के भाई की कार का हुआ हादसा, बेटे और पोते समेत 5 घायल अब ऐसी है हालत

अहमदाबाद पहुंचने के बाद वह अस्पताल गए और वहां एक घंटे से अधिक समय तक रहे। अस्पताल से निकलते वक्त प्रधानमंत्री मोदी ने भीड़ और वहां इंतजार कर रहे मीडियाकर्मियों के सामने ‘नमस्ते’ की मुद्रा में हाथ जोड़े।पीएम नरेंद्र मोदी मां हीराबेन से मुलाकात करके अहमदाबाद के यूएन अस्पताल से बाहर निकल गए हैं। डॉक्टरों ने पीएम मोेदी को भरोसा दिया है कि मां की तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है।


हीरा बा के आज ही कई मेडिकल चेकअप्स हुए हैं और डॉकटरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। पीएम नरेंद्र मोदी की मां का हालचाल जानने के लिए अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में भाजपा के विधायक और अन्य लोग पहुंचे हैं। 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती अपनी मां हीराबेन मोदी से मिलने के बाद अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे। अस्पताल के अनुसार, उनकी स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है। हीराबा की तबीयत खराब होने के कारण वडनगर के हटकेश्वर मंदिर में पूजा की गई। हाटकेश्वर मंदिर में हीरा बा के स्वास्थ्य के लिए विशेष पूजा की गई। हीराबा की लंबी उम्र की कामना के लिए रुद्राभिषेक और रुद्रिय पाठ किया गया।

From Around the web