पति बना हैवान, हाथ-पैर बांध पत्नी के प्राइवेट पार्ट को चाकू से गोदा

 मामला राजस्थान के अलवर सदर थाना क्षेत्र के चिकानी के पास नाहरपुर गांव की है ।
 
CRIME NEWS

अलवर। नेटवर्क

एक शराबी पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की। शराबी पति ने नशे में पत्नी के हाथ-पैर बांध कर चाकू से वार कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया। इस हमले में महिला के पैर सहित शरीर के अनेक हिस्सों पर गहरे जख्म हो गए।

 मामला राजस्थान के अलवर सदर थाना क्षेत्र के चिकानी के पास नाहरपुर गांव की है । जानकारी के अनुसार पति ने नशे में पत्नी के पेट और गर्दन पर 10 वार किए और प्राइवेट पार्ट पर भी हमला किया। वहीं घटना के बाद पत्नी बुरी तरह से घायल हो गई और हमले में घायल महिला की आंत तक फट गई है।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि वारदात सुबह 4 बजे की है। पुलिस के मुताबिक नाहरपुर गांव की रहने वाली दीपिका की शादी 13 साल पहले रतन से हुई थी। उसका 8 साल का बेटा और 12 साल की बेटी है। कहा जा रहा है कि रतन नशे का आदी था। इसको लेकर उनकी पत्नी दीपिका कई बार रोड़ा भी उठा चुकी हैं। रविवार की रात भी इसी बात को लेकर मारपीट हो गई।

सुबह 4 बजे दीपिका अपने बच्चों के साथ सो रही थीं। इसी बीच रतन ने आकर अपनी पत्नी के हाथ-पैर बिस्तर से बांध दिए। इसके बाद वह उसके पेट और गर्दन पर वार करने लगा। इसके बाद कई बार प्राइवेट पार्ट पर भी हमला किया गया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका अलवर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हमले के दौरान दीपिका चिल्लाने लगी। तभी पास में सो रही 12 वर्षीय बेटी शोर सुनकर जाग गई। मां पर हुए हमले को देख वह घर से भाग गई और महज 200 मीटर दूर अपने मामा के घर पहुंच गई। जब मामा को घटना की जानकारी हुई तो वह मौके पर पहुंचा। इसके बाद मामा घटनास्थल पर पहुंचे तो दीपिका खून से सनी हुई थी और फर्श पर चारों तरफ खून बिखरा था। इस पर परिजन उन्हें अलवर हॉस्पिटल में ले गए। तब तक पति रतन फरार हो गया। जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि महिला की गर्दन, पेट व प्राइवेट पार्ट के आसपास चाकू लगे हुए थे।

डॉक्टरों का कहना है कि महिला की आंतें दो जगह से फट गई है और काफी मात्रा में खून बहा है। महिला को इलाज के दौरान अभी तक 5 यूनिट खून चढ़ाया जा चुका है।

महिला के भाई ने बताया कि शाम करीब साढ़े चार बजे दीपिका को बेहद गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया। घटना के बाद से पति फरार है। दीपिका के भाई ने कहा कि उनका जीजा शराब का आदी और जुआरी है। इसलिए वह उसकी बहन को पिहर ले आया। यहां वह अपने पति के साथ रहने लगी। हालांकि पति जुआ और शराब नहीं छोड़ सका। वह शराब के लिए पैसे की मांग कर पत्नी को प्रताड़ित करता था। परिवार का आरोप है कि अब जब उन्होंने उसे पैसे देने से मना कर दिया तो उसने रेप किया है।

From Around the web