UP में एक और एनकाउंटर, गैंगस्टर अनिल दुजाना मुठभेड़ में ढेर

 
gangster-anil-dujana

Meerut News: एसटीएफ को एक और सफलता मिले ह एक गैंगस्टर अनिल दुजाना उर्फ अनिल नागर एनकाउंटर में ढेर हो गया है। सूचना पाकर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। 
एनकाउंटर मेरठ के भोला झाल स्थित गंग नहर के पास हुआ। जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र दुजाना गांव का वह गैंगस्टर था। उसे नेपाल भागने की इनपुट लगा था। इसी बीच पता चला कि गाजियाबाद में किसी वारदात को अंजाम देने वाला है।


दुजाना का मारा जाना यूपी एसटीएफ की बड़ी सफलता कही जा रही है। बताया जा रहा है कि दुजाना साथियों के साथ मिलकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ मेरठ यूनिट ने घेराबंदी कर ली थी।

अनिल दुजाना गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, दिल्ली-एनसीआर और हरियाणा में आतंक का पर्याय माना जाता था। करीब दस दिन पहले वह जेल से रिहा हुआ था। जेल से रिहा होते ही उसने गौतमबुद्ध नगर में अपने खिलाफ गवाही दे रहे लोगों को धमकियां दी थीं।

अनिल दुजाना गौतमबुद्ध नगर में दादरी क्षेत्र के दुजाना गांव का रहने वाला था। वह पिछले करीब 3 दशकों से जरायम की दुनिया में सक्रिय था। अनिल दुजाना पर गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद और दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग जिलों में करीब 50 मुकदमे चल रहे हैं। जिनमें हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, लूटपाट, रंगदारी, जान से मारने की धमकी देने, बलवा, गुंडा एक्ट, गैंगस्टर अधिनियम और एनएसए के तहत मुक़दमे चल रहे हैं। 


अनिल दुजाना उत्तर प्रदेश के टॉप बदमाशों में शामिल था। कुछ दिनों पहले यूपी के टॉप 65 माफियाओं की लिस्ट योगी आदित्यनाथ कार्यालय से जारी की गई थी। जिसमें ग्रेटर नोएडा के अनिल दुजाना का नाम भी शामिल है। इस लिस्ट में गौतमबुद्ध नगर जिले के सात माफिया शामिल थे। जिनमें से इस समय 6 जेल में बंद है। अनिल दुजाना जेल से बाहर आने के बाद फरार चल रहा था। 

From Around the web