दुल्हे ने सेक्स वर्धक गोलियां खाकर मनाई सुहागरात, दुल्हन की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखकर हैरान रहे गये डॉक्टर

मामला यूपी के हमीरपुर जनपद का है  नवविवाहिता युवती के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद सुहागरात के दिन पति ने पौरुष क्षमता बढ़ाने की दवा खाकर पत्नी से शारीरिक संबंध बनाए जिसके चलते उसकी हालत गंभीर हो गई और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया है।  
 
up news

हालत बिगड़ गई और इस बीच सुराल पक्ष के लोगों ने लड़की के परिजनों को झूठी बिमारी की सूचना दी।  

शादी के अगले दिन सुहागरात पर ही पति ने ऐसी घिनौनी हरकत की शादी के 5 वें दिन ही पत्नी की मौत हो गई ।

पोस्टमार्टम करवाया जिसके बाद सारी हककीत सामने आई।   इस मामले में अब परिजन कार्यवाही की मांग कर रहे है ।


हमीरपुर। एक दुल्हन की मौत का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया।  शादी के अगले दिन सुहागरात पर ही पति ने ऐसी घिनौनी हरकत की शादी के 5 वें दिन ही पत्नी की मौत हो गई और अब  पत्नी की मौत के बाद पति पर दरिंदगी का आरोप लगा है।

मामला यूपी के हमीरपुर जनपद का है  नवविवाहिता युवती के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद सुहागरात के दिन पति ने पौरुष क्षमता बढ़ाने की दवा खाकर पत्नी से शारीरिक संबंध बनाए जिसके चलते उसकी हालत गंभीर हो गई और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया है।  मृतका के परिजनों ने बताया कि सगुन की शादी 3 फरवरी 2024 को  जालौन जिले के निवासी नितिल ओमरे के साथ  हुई थी।  विदाई के बाद महिला के पति ने पौरुष क्षमता बढ़ाने की दवा खाकर रिलेशन बनाए। 
 
जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई और इस बीच सुराल पक्ष के लोगों ने लड़की के परिजनों को झूठी बिमारी की सूचना दी।  लड़की के भाई ने कानपुर में इलाज करवाया लेकिन  इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने कानपुर में पोस्टमार्टम करवाया जिसके बाद सारी हककीत सामने आई।   इस मामले में अब परिजन कार्यवाही की मांग कर रहे है.

 मृतिका की भाभी ने बताया, ‘हमारे सास-ससुर नहीं है. हमने अपनी ननद की शादी की 3 फरवरी को की थी। 4 फरवरी को जब विदा हुई, तब ननद बिल्कुल स्वस्थ थी। 7 फरवरी को हम लोग कानपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने जा ही रहे थे कि ससुराल पक्ष से एक फोन आया कि सगुन की तबीयत ठीक नहीं है। हमने सोचा था कि शायद सर्दी लग गई हो, इतनी बड़ी बात होने के बारे में सोचा भी नहीं था।  भाभी ने ये भी बताया कि जब लड़की को स्त्रीरोग विशेषज्ञ के पास ले गए तो स्त्रीरोग विशेषज्ञ ने बताया कि लड़की के साथ गैंगरेप जैसी वारदात हुई।  डॉक्टर का कहना है कि शरीर के अंदरुनी अंगों में संक्रमण फैल गया है जिसके बाद उसे कानपुर में ले गए और इलाज के दौरान मौत हो गई।   

From Around the web